Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI Series: खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा को आराम देने के मूड में BCCI, वेस्टइंडीज दौरे पर साथ नहीं जाएंगे कप्तान 

Rohit Sharma Ind Vs WI Series: रोहित शर्मा को फैंस लंबे समय से तूफानी पारी खेलते देखना चाहते हैं लेकिन अब यह इंतजार और बढ़ने वाला है. खबर है कि वेस्टइंडीज दौरे पर हिटमैन को आराम दिया जाएगा. वह टेस्ट ही नहीं टी20 और वनडे सीरीज का भी हिस्सा नहीं होंगे.

Ind Vs WI Series: खराब फॉर��्म से जूझ रहे रोहित शर्मा को आराम देने के मूड में BCCI, वेस्टइंडीज दौरे पर साथ नहीं जाएंगे कप्तान 

Rohit Sharma Ind Vs WI Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा था कि टीम को तैयारी के लिए पूरा समय नहीं मिला. मैदान पर भी भारतीय टीम के कप्तान के चेहरे और बॉडी लैंग्वेज में थकान दिख रही थी. खबर है कि बीसीसीआई इस साल होने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए खिलाड़ियों को पूरा रेस्ट देना चाहती है. रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज दौरे पर रेस्ट दिया जाएगा. वह टेस्ट, टी20 और वनडे टीम का हिस्सा नहीं होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो टेस्ट में अजिंक्य रहाणे और छोटे फॉर्मेट में हार्दिक पंड्या टीम की कमान संभालेंगे. 

रोहित शर्मा की खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए टेंशन
रोहित शर्मा की खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही है. वर्ल्ड 2023 में टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए सलामी जोड़ी का टिकना और अच्छी फॉर्म में होना बहुत जरूरी है. आईपीएल 2023 के 16 मैचों में रोहित शर्मा 20.75 की औसत से सिर्फ 332 रन ही बना सके थे. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ दो अर्धशतक ही निकले और एक भी पारी में वह अपनी हिटमैन वाली छवि को पूरा करते नहीं दिखे. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी रोहित सिर्फ 15 और 43 रन ही बना सके थे. फैंस को उनके बल्ले से तूफानी पारी का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 पर पाकिस्तान के नखरे खत्म नहीं हो रहे, अब पीसीबी ने अड़ाया सरकारी रोड़ा 

विराट कोहली को भी मिल सकता है आराम, केएल राहुल की वापसी 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली को भी आराम मिल सकता है. रोहित और विराट की गैर-मौजूदगी में रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल को मौका मिल सकता है. टेस्ट क्रिकेट में सरफराज खान को भी डेब्यू का मौका मिल सकता है. सफल सर्जरी के बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रीहैब कर रहे केएल राहुल की वापसी हो सकती है. कुछ दिन पहले ही राहुल ने जिम में ट्रेनिंक का वीडियो शेयर किया था.  वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान आने वाले हफ्ते में हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Aus vs Eng 1st Ashes Test: जो रूट ने बनाया 30वां शतक, जानिए सबसे ज्यादा शतकों में विराट कोहली से आगे हैं पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement