Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill और Siraj ने ईशान किशन का मुंह बुरी तरह रगड़ा, वीडियो में देखें क्यों किया ऐसा

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उन्हें केक से नहला दिया.

Shubman Gill और Siraj ने ईशान किशन का मुंह बुरी तरह रगड़ा, वीडियो में देखें क्यों किया ऐसा

ind vs wi test series team india player celebrates ishan kishan birthday shubman gill mohammed siraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस समय वेस्टइंडीज दौरे (India Tour of West Indies) पर है जहां उन्हें दो टेस्ट मैचों की सीरीज (IND vs WI Test Series 2023) खेलनी है. पहला टेस्ट भारत ने तीन दिन में ही अपने नाम कर लिया. सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 20 जुलाई से पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. उससे एक दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपना 25वां जन्मदिन (Ishan Kishan Birthday) मनाया. इस दौरान कई खिलाड़ियों ने इस विकेटकीपर का मुंह केक में रगड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: भारत के सामने पाकिस्तान का बुरा हाल, 100 के भीतर आधी टीम लौट गई पवेलियन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ईशान किशन केक काटते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान वह जैसे ही केक काटते हैं, मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल उनका सिर पकड़कर केक में रगड़ देते हैं. इस वीडियो में विराट कोहली दिखाई दे रहे हैं, जो इन सब से काफी अलग हैं और न ही इसमें शामिल नजर आ रहे हैं. 

ये पहला मौका नहीं है जो इंडियन क्रिकेट टीम में बर्थडे सेलिब्रेशन पर केक को इस तरह वेस्ट किया जा रहा है. कई यूजर्स ने इस प्रचलन की काफी आलोचना हो रही है तो कई बीसीसीआई से इस कल्चर को रोकने की अपील कर रहे हैं. आपको बता दें कि पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की थी. दूसरे टेस्ट को जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा कर लेगी. 

ये भी पढ़ें: ये हैं पाकिस्तान के सऊद शकील, जिन्होंने छठे मैच में किया वो काम जो सचिन और कोहली न कर सके

ईशान किशन को पहले टेस्ट में सिर्फ 20 गेंद खेलने को मिली थी और उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट में खाता खोल लिया. यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा की शतकीय पारी की बदौलत भारत ने पहला टेस्ट पारी और 141 रन से अपने नाम कर लिया. गेंदबाजी की दौरान अश्विन ने कमाल किया और मैच में 12 विकेट हासिल किए. दूसरा मुकाबला भारतीय समयानुसार गुरुवार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement