Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज से पहले ही भारत को लगा बड़ा झटका, यह तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

दिलीप ट्रॉर्फी के पहले सेमाफाइनल मैच के पहले दिन आवेश खान और रिंकु सिंह के बीच फील्डिंग के दौरान टकराव हो गया, जिसके चलते आवेश खान के कंधे में चोट लग गई थी, आवेश खान चोट लगने के तुरंत बाद ही मैदान के बाहर चले गए थे.

Ind vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज से पहले ही भारत को लगा बड़ा झटका, यह त��ेज गेंदबाज हुआ चोटिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टीम इंडिया को वेस्टइंडीज ( Ind vs WI ) टीम के साथ 5 टी20I (T20I) मैच खेलने हैं, जिसकी शुरुआत 3 अगस्त से होगी, वहीं BCCI ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है, टीम का ऐलान करने के तुरंत बाद ही भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है, दरअसल भारतीय टीम के स्टार बॉलर आवेश खान दिलीप ट्रॉफी ( Duleep Trophy ) में खेलते हुए चोटिल हो गए.

आवेश खान को कंधे में लगी चोट

दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल इस समय सेंट्रल जोन और वेस्ट जोन के बीच बैगलुरु के अलुर स्टेडियम मे खेला जा रहा है, जहां मैच के पहले दिन आवेश खान का कंधा चोटिल हो गया. दसअसल मैच के पहले दिन आवेश खान और रिंकु सिंह के बीच फील्डिंग के दौरान टकराव हो गया था, जिसके चलते आवेश खान के कंधे में चोट लग गई थी. आवेश खान चोट लगने के तुरंत बाद ही मैदान के बाहर चले गए थें. चोट लगने से पहले आवेश केवल 11 ओवर ही डाल पाए जिसमें उनको एक सफलता भी प्राप्त हुई. आवेश खान की चोट को लेकर बीसीसीआई ( BCCI ) की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है, वहीं चोट गंभीर होने पर आवेश खान को वेस्टइंडीज दौरा मिस भी करना पड़ सकता है.

गेंदबाजी में आवेश खान का रिकॉर्ड
आवेश खान ने अभी तक भारत के लिए 5 वनडे मैच खेले हैं, वहीं आवेश भारत के लिए 15 टी20I मैच भी खेले चुके हैं, जिसमें आवेश ने 13 विकेट लिए है, आवेश खान का फर्स्ट क्लास में भी शानदार रिकॉर्ड है, आवेश खान ने खेले 37 फर्स्ट क्लास मैचों में 148 विकेट झटके हैं, तो वहीं आईपीएल में 47 मैचों में 53 विकेट आवेश लेने में सफल हुए है.

3 अगस्त से होगा पहला टी20I
वेस्टइंडीज टीम के साथ भारत का पहला टी20 मैच 3 अगस्त से शुरु होगा जहां पहला टी20 वेस्टइंडीज के पार्ट ऑफ स्पेन स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम को टी20 से पहले विंडिज के साथ 2 टेस्ट और 3 एकदिवसीय मुकाबले भी खेलने है जिसके लिए भारतीय टीम पहले ही वेस्टइंडीज पहुंच चुकी हैं, और भारतीय टीम ने अभ्यास भी शुरु कर दिया है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement