Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK World Cup 2023: इस दिन होगा भारत पाकिस्तान के बीच मैच, पढ़ें सभी डिटेल

Ind Vs Pak World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर फैंस के बीच सबसे ज्यादा क्रेज रहता है. वर्ल्ड कप 2023 में दोनों टीमें कब आमने-सामने होंगी इसे लेकर तारीख और वेन्यू दोनों की डिटेल सामने आ गई है. 

IND vs PAK World Cup 2023: इस दिन होगा भारत पाकिस्तान के बीच मैच, पढ़ें सभी डिटेल

Ind Vs Pak World Cup 2023 Date And Venue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का आयोजन इस साल भारत में होने वाला है. अक्टूबर में टूर्नामेंट शुरू होगा और फाइनल मुकाबला नवंबर में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Aus) के बीच होने वाले मैच का इंतजार फैंस अभी से कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईसीसी ने इस महामुकाबले के लिए मैदान और दिन दोनों फिक्स कर दिया है. जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा. यह मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल सकती है. 

15 अक्टूबर को खेला जाएगा भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 
एक रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में मैच खेला जा सकता है. बता दें कि पहले पीसीबी ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेलने पर आपत्ति जताई थी. हालांकि, अभी कुछ दिनों पहले ही पीसीबी की ओर से स्पष्ट कर दिया गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आएगी और बोर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच कराए जाने से कोई परेशानी नहीं है. बता दें कि यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है और महामुकाबले के दिन इसके हाउसफुल रहने की पूरी उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: Rinku Singh और Yashasvi Jaiswal को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, इस टीम के खिलाफ होगा डेब्यू?

5 अक्टूबर को खेला जा सकता है पहला मुकाबला 
एक क्रिकेट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जा सकता है. टीम इंडिया अपने सफर का आगाज 8 अक्टूबर को कर सकती है और भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती होगी. खबर है कि यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. वर्ल्ड कप के आयोजन के लिए 9 शहरों के स्टेडियम चुने गए हैं. इसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता के अलावा पुणे और धर्मशाला भी है. रिपोर्ट की मानें तो हैदराबाद और मोहाली में वर्ल्ड कप का एक भी मैच नहीं खेला जाएगा.  पिछली बार भारतीय टीम ने 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था तब फाइनल मुकाबला वानखेड़े में खेला गय था.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill की बहन को लेकर पूछे गए सवाल का गौतम गंभीर ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement