Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind W Vs Ban W: भारत के लिए अनुषा और अमनजोत को मिला डेब्यू कैप, देखें प्लेइंग 11 

India Women vs Bangladesh Women: भारत और बांग्लादेश के बीच महिला क्रिकेट में वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिला है. टीम इंडिया के लिए अमनजोत कौर और अनुषा को डेब्यू का मौका मिला है.

Ind W Vs Ban W: भारत के लिए अनुषा और अमनजोत को मिला डेब्यू कैप, देखें प्लेइंग 11 

Ind W Vs Ban W 1ST ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश (Ind Vs Ban ODI) के बीच वनडे सीरीज में दो युवा खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिला है. अनुषा बरेड्डी और अमनजोत कौर को डेब्यू कैप मिला है. अनुषा लेफ्ट आर्म स्पिन बॉलर हैं जबकि अमनजोत को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया है. इस सीरीज में दोनों खिलाड़ियों से टीम को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी, ताकि भविष्य में वह अपनी दावेदारी मजबूत कर सकें. भारत और बांग्लादेश के बीच यह मुकाबला ढाका के शेर ए बंगला स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां बारिश की वजह से मैच फिलहाल रोक दिया गया है. वनड सीरीज से पहले भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में मेजबानों को जोरदार शिकस्त दी है. अब वनडे में भी उसी प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

टी20 के बाद अब वनडे में धमाल मचाने को तैयार 
अनुषा और अमनजोत दोनों को ही टी20 में भारत के लिए खेलने का मौका मिला है. घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन का इनाम वनडे में डेब्यू के तौर पर मिला है. दोनों को डेब्यू कैप मिलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने शेयर किया है. अनुषा ने भारत के लिए 2 टी20 मुकाबलों में एक विकेट लिया है जबकि अमनजोत ने 5 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में अपनी उपयोगिता साबित कर इन दोनों खिलाड़ियों के पास इस सीरीज के जरिए टीम में अपनी जगह पक्की करने का मौका है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs WI 2ND Test में विराट कोहली रचेंगे इतिहास, सचिन-धोनी की लीग में होंगे शामिल  

अमनजीत कौर ने डेब्यू मैच में ही शानदार प्रदर्शन किया और शुरुआती ओवर में एक विकेट भी लिया. हालांकि बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ा है. खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 15.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 40 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जो शुरुआती ओवर तक सही साबित हो रहा है. हरमनप्रीत कौर की कोशिश होगी कि बांग्लादेश को कम से कम रनों पर रोका जा सके. 

यह भी पढ़ें: Yashasvi Jaiswal शतक लगाने के बाद पिता से बात करते हुए रोने लगे, जानें क्या हुआ ऐसा  

ऐसी है भारतीय टीम की प्लेइंग 11: स्मृति मंधाना, प्रिया पूनिया, जेमिमा रोड्रिग्ज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, अमनजोत कौर, पूजा वस्त्राकर, स्नेह राणा, बरेड्डी अनुषा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement