Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul का NCA में रीहैब शुरू, वीडियो में देखें रिकवरी के लिए कैसे जमकर बहा रहे हैं पसीना

KL Rahul Rehab At NCA: टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल जल्द मैदान पर वापसी कर सकते हैं. लंदन में सर्जरी के बाद वह रीहैब के लिए बेंगलुरु के एनसीए पहुंच गए हैं. केएल राहुल ने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है जिस पर ऋषभ पंत ने भी कमेंट किया. 

KL Rahul का NCA में रीहैब शुरू, वीडियो में देखें रिक�वरी के लिए कैसे जमकर बहा रहे हैं पसीना

KL Rahul Rehab Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केएल राहुल को आईपीएल के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें सीजन से बाहर होना पड़ा. अच्छी बात यह है कि अब वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं और एनसीए में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. फैंस उनका वीडियो देख काफी खुश भी हैं. माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी टीम में वापसी हो सकती है. चोट की वजह से उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर रहना पड़ा था. हालांकि अब वह जल्द वापसी कर सकते हैं, यह फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.

NCA में चल रही है केएल राहल की ट्रेनिंग 
केएल राहुल की ट्रेनिंग नेशनल क्रिकेट एकेडमी में चल रही है जहां वह अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करते और फिटनेस के लिए पसीना बहाते दिख रहे हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि वह पूरी तरह से चोट से उबर चुके हैं. इस साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले फैंस केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को ठीक होते देखना चाहते हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो जुलाई में वेस्टइंडीज के साथ होने वाली सीरीज में राहुल वापसी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर के लिए एशेज में नहीं है जगह?, कोच ने दिया ऑस्ट्रेलियाई ओपनर की फॉर्म पर बड़ा बयान  

ऋषभ पंत ने किया मजेदार कमेंट
राहुल ने एनसीए में ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि अब उनकी चोट काफी ठीक हो चुकी है और वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी कर सकते हैं. इस वक्त ऋषभ पंत भी एनसीए में ही हैं और उन्होंने उस पर कमेंट करते हुए लिखा है, वेलकम ब्रदर. ऋषभ पंत ने भी बुधवार को अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिना सहारे के सीढ़ियां चलते दिख रहे हैं. फैंस खिलाड़ियों को ठीक होते देखकर काफी खुश हैं. इस साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिहाज से प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस महत्वपूर्ण है.
 

यह भी पढ़ें: ICC रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का जलवा, देखें किस नंबर पर हैं रोहित शर्मा और विराट कोहली 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement