Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Duleep Trophy: जिस खिलाड़ी पर MS Dhoni ने नहीं जताया भरोसा, उसने दलीप ट्रॉफी में पहले ही मुकाबले में लगाया शतक 

Nishant Sindhu 100: चेन्नई सुपर किंग्स ने निशांत संधू को 60 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने एक भी मैच में उन्हें मौका नही दिया. हालांकि दलीप ट्रॉफी में नॉर्थ जोन के युवा ऑलराउंडर निशांत सिंधु ने शतक जड़ दिया है.

Duleep Trophy: जिस खिलाड़ी पर MS Dhoni ने नहीं ज�ताया भरोसा, उसने दलीप ट्रॉफी में पहले ही मुकाबले में लगाया शतक 

Nishant Sindhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दलीप ट्रॉफी में निशांत सिंधु ने शानदार शतक जड़ पूरी लाइमलाइट बटोर ली है. 19 साल के इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा था. हालांकि उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला और फैंस इस युवा ऑलराउंडर के गेम का लुत्फ नहीं ले सके. अब इस सीजन में घरेलू क्रिकेट की शुरुआत उन्होंने शानदार अंदाज में की है. हरियाणा के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को नॉर्थ जोन की टीम में शामिल किया गया है. नॉर्थ ईस्ट के खिलाफ पहले ही मुकाबले में उन्होंने सेंचुरी जड़ी है.

मुश्किल वक्त में खेली शतकीय पारी 
निशांत सिंधु ने घरेलू क्रिकेट में उस वक्त शतक लगाया है जब उनकी टीम की स्थिति डंवाडोल लग रही थी. दलीप ट्रॉफी के पहले क्वार्टर फाइनल में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे निशांत पहले दिन 76 रन बनाकर नाबाद थे. उम्मीद के मुताबिक दूसरे दिन उन्होंने अपना शतक पूरा किया और टीम को मजबूत स्थिति में लाने में कामयाब रहे. 13वां फर्स्ट क्लास मैच खेल रहे सिंधु का यह तीसरा शतक है. उन्होंने अब तक तीन मुकाबले में अर्धशतक भी जड़ा है.  245 गेंदों पर 150 रनों की पारी खेलने के बाद सिंधु पवेलियन लौटे. अपनी पारी में उन्होंने शानदार 18 चौके के साथ ही 3 छक्के भी लगाए. उनकी पारी में 90 रन तो सिर्फ बाउंड़ी से ही आ गए. 

यह भी पढ़ें: बाबर आजम और पाकिस्तानी टीम अहमदाबाद में खेलने के नाम पर ही कांप रही, जानें क्या है पूरा मामला

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा था
निशांत सिंधु 2022 अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के उप-कप्तान भी थे. कोरोना की वजह से कप्तान यश ढुल कुछ मैचों में बाहर थे तो निशांत ने ही टीम इंडिया की कप्तानी की थी. आईपीएल में इस साल उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 60 लाख रुपये में खरीदा था लेकिन उन्हें एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी जैसे कप्तान के नेतृत्व में ड्रेसिंग रूम शेयर करते हुए उन्हें सीखने को बहुत कुछ मिला होगा. अब देखना है कि यह खिलाड़ी अपनी शानदार फॉर्म को आगे बरकरार रख पाता है या नहीं.

यह भी पढ़ें: टेस्ट के नंबर 1 बल्लेबाज की शानदार गेंदबाजी, 1 ही ओवर में 2 विकेट चटकाकर कराई इंग्लैंड की शानदार वापसी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement