Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए पृथ्वी शॉ, देखें कैसे विकेट पर ही दे मारा बल्ला

Prithvi Shaw Viral Video: पृथ्वी शॉ के आउट होने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपना बल्ला ही विकेटों पर दे मारा.

अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए पृथ्वी शॉ, देखें कैसे विकेट पर ही दे मारा बल्ला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ टीम इंडिया में वापसी को लेकर संघर्ष कर रहे हैं. वो खुद को सेलेक्टर्स की नजरों में लाने के लंबे वक्त से प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने वापसी करने के लिए काउंटी क्रिकेट को प्राथमिकता दी और नॉर्थेम्प्टनशायर की तरफ से डेब्यू किया. अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा भी इसके जरिए ही  टीम में वापस आए थे. पृथ्वी शॉ करे लिए काउंटी क्रिकेट में भी किस्मत ने साथ नहीं दिया.

रॉयल लंदन वनडे कप के अपने डेब्यू मैच में पृथ्वी शॉ इतने अजीबो-गरीब तरीके से आउठ हुए कि उन्होंने अपना बल्ला ही विकेट पर दे मारा. घातक गेंदबाजों के आगे उनकी एक न चली और वो अचानक गिर पड़े. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि फनी भी है.

यह भी पढ़ें- भारतीय महिला तीरंदाजों ने रचा इतिहास, World Championship में देश को पहली बार दिलाया गोल्ड

पृथ्वी शॉ ने खोया बैलेंस

दरअसल, पृथ्वी शॉ ने नॉर्थेम्प्टनशायर की तरफ से डेब्यू किया, जो न भूलने वाला साबित हुआ. पॉल वैन मीकरन ने एक आग उगलती हुई बाउंसर पृथ्वी शॉ को फेंकी. जिस पर शॉ चारो खाने चित हो गए. पृथ्वी शॉ इस दौरान अपना संतुलन खो बैठे और बल्ला स्टंप्स में जा लगा. इस मैच में पृथ्वी अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे. उन्होंने 35 रन बनाकर अपना विकेट खोया.

यह भी पढ़ें- एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में जापान से ड्रा हुआ भारत का मैच, पेनाल्टी कॉर्नर्स का नहीं उठाए पाए फायदा

पृथ्वी शॉ का जारी है स्ट्रगल

पृथ्वी शॉ के लिए आईपीएल 2023 टीम इंडिया में वापसी करने का गोल्डन चांस था लेकिन इस सीजन पृथ्वी का बल्ला पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. इस सीजन यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, रिंकू सिंह जैसे युवा खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया. जिसके बाद कुछ खिलाड़ियों को एशायिन गेम्स के लिए टीम में चुना गया. वहीं पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन चलते उन्हें कोई जगह नहीं मिली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement