Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravindra Jadeja का धोनी और CSK से झगड़े की आ गई वजह सामने, मैनेजमेंट ने बताया क्या है दोनों के बीच में विवाद 

Ravindra Jadeja MS Dhoni Controversy: महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा की जोड़ी फैंस एक साथ देखनी की फैंस को पिछले डेढ़ दशक से आदत हो गई है. दोनों के बीच विवाद की खबरों पर अब चेन्नई सुपर किंग्स ने सफाई दी है.

Ravindra Jadeja का धोनी और CSK से झगड़े की आ गई वजह सामने, मैनेजमेंट ने बताया क्या है दोनो�ं के बीच में विवाद 

MS Dhoni Ravindra Jadeja Conflict

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रवींद्र जडेजा का अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ विवाद की खबरें लगातार आती रहीं. बीच में ऐसी खबरें भी आ रही थी कि धोनी और जडेजा के बीच भी पहले जैसी नजदीकियां नहीं हैं. हालांकि अब इस पूरे विवाद पर मैनेजमेंट की ओर से सफाई दी गई है. सीएसके मैनेजमेंट ने इस पर जो कहा है उससे फैंस जरूर खुश हो जाएंगे.  

रवींद्र जडेजा और धोनी के बीच में नहीं है कोई झगड़ा 
रवींद्र जडेजा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच विवाद की खबरों पर सीएसके मैनेजमेंट ने सफाई दी है. सीएसके की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जडेजा के मन में धोनी के लिए पूरा सम्मान है और दोनों के बीच विवाद की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. जड्डू ने पूरे सीजन में बेहतरीन गेंदबाजी की है और बल्ले से भी परफॉर्म किया है. धोनी और उनके बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और फाइनल मुकाबले के बाद दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार हमने देखा है.' चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से जारी बयान से अब सीएसके फैंस काफी खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: मार्नस लाबुशेन का दबदबा खत्म कर जो रूट पहुंचे टॉप पर, भारत के दिग्गजों का भी हाल जान लें 

IPL 2023 फाइनल के बाद धोनी और जडेजा की तस्वीर हुई थी वायरल 
सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच विवाद की अटकलों के बाद दोनों का आईपीएल 2023 फाइनल मुकाबले के बाद की तस्वीर वायरल हुई थी. तस्वीर में धोनी ने मैच के बाद जडेजा को गोद में उठा लिया था. जडेजा ने भी मैच के बाद जीत का क्रेडिट धोनी को ही दिया था. अब देखना है कि अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और जड्डू का साथ बना रहता है या दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं. हालांकि ऐसी चर्चा भी है कि महेंद्र सिंह धोनी शायद 2024 में आईपीएल न खेलें. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 5 बार खिताब जीता है.

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने बचाई थी भारतीय क्रिकेटर की जान, कैरेबियाई देश में मिला है हीरो का दर्जा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement