Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam के बाद अब Rohit Sharma का नया लुक भी आया सामने, देखें कैसे दिख रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान

Rohit Sharma New Look: हज से वापस आने के बाद बाबर आजम नए लुक में नजर आए थे और अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का भी नया लुक वायरल हो रहा है. रोहित ने अपनी हेयरस्टाइल चेंज की है. हाल ही में वह परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर लौटे हैं. 

Babar Azam के बाद अब Rohit Sharma का नया लुक भी आया सामने, देखें कैसे दिख रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान

Rohit Sharma New look

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के कप्तान फिलहाल वेस्टइंडीज में हैं और टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में बिजी हैं. उनका नया लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हज करने के बाद नए लुक में नजर आए थे. बाबर ने अपने बाल मुंडवा लिए हैं जबकि रोहित ने शॉर्ट हेयर कराया है और क्लीन शेव में काफी फ्रेश लग रहे हैं. फैमिली वेकेशन के दौरान हिटमैन ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह हैट लगाए नजर आ रहे थे. भारतीय टीम का पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से शुरू होगा जिससे पहले टीम एक वॉर्मअप मैच भी खेलेगी.

हैट में रोहित शर्मा का लुक लग रहा शानदार 
रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने हैट लगाकर रखा है. वेस्टइंडीज में उनकी तस्वीर सामने आई है उसमें वह क्लीन शेव दिख रहे हैं.. वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी गैरी सोबर्स के साथ मुलाकात के दौरान भी रोहित कैप में नजर आए. उनका नया लुक देख फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज में पहले ऐसी खबरें थी कि रोहित को आराम दिया जा सकता है लेकिन अब रोहित टेस्ट और वनडे दोनों में टीम की कमान संभालेंगे. आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बिजी शेड्यूल के बाद हिटमैन ने परिवार के साथ हॉलिडे को भरपूर इंजॉय किया है.

यह भी पढ़ें: खेल ही नहीं पैसे कमाने के मामले में भी PV Sindhu हैं चैंपियन, 27 की उम्र में करोड़ों की दौलत

12 जुलाई से शुरू होगा टेस्ट मुकाबला 
भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. इस सीरीज में शुभमन गिल नहीं खेल रहे हैं और चेतेश्वर पुजारा को ड्रॉप किया गया है. युवा चेहरों में ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल को शामिल किया गया है. अब देखना है कि इन दोनों में से रोहित के साथ ओपनिंग करने के लिए कौन उतरता है. विकेटकीपर बल्लेाज के तौर पर ईशान किशन को भी शामिल किया गया. ईशान को अब तक टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिला है तो एक संभावना यह भी है कि उन्हें ओपनिंग के तौर पर आजमाया जा सकता है. टेस्ट मैच से पहले टीम एक वॉर्मअप मैच भी खेलेगी जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के साथ कुछ स्थानीय खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़ें: कम सैलरी की वजह चीफ सेलेक्टर नहीं बने वीरेंद्र सहवाग, जानें अजित अगरकर को मिलेंगे कितने पैसे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement