Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs AFG 3RD ODI: अफगानिस्तान के पास इतिहास रचने का मौका, महिंदा राजपक्षे ग्राउंड की पिच पर कैसा होगा खेल जानें यहां

SL Vs AFG 3RD ODI: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच तीसरे मुकाबले में जो भी टीम बाजी मारेगी वही ट्रॉफी लेकर घर लौटेगी. जानें कैसी है महिंदा राजपक्षे स्टेडियम और ग्राउंड की पिच और मौसम का हाल.

SL Vs AFG 3RD ODI: अफगानिस्तान के पास इतिहास रचने का मौका, महिंदा राजपक्षे ग्��राउंड की पिच पर कैसा होगा खेल जानें यहां

SL Vs AFG 3RD ODI 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला हंबनटोटा में खेला जा रहा है. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच बहुत अहम है. अगर श्रीलंका घर में सीरीज हारती है तो टीम के एशिया कप और वर्ल्ड कप की तैयारियों पर सवाल उठेंगे जबकि अफगानिस्तान के पास इतिहास रचने का मौका है. वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से अब सभी टीमों के लिए आने वाले मुकाबले बहुत अहम हैं क्योंकि इससे उन्हें वर्ल्ड कप के लिए टीम की तैयारियों को अंतिम रूप देने का मौका मिलेगा. 

अफगानिस्तान को टॉस जीतने का मिल सकता है फायदा 
श्रीलंका और अफगानिस्तान (SL Vs AFG) के बीच सीरीज का निर्णायक मुकाबला हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे स्टेडियम में खेला जा रहा है. अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. इस ग्राउंड पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा मिलता है क्योंकि यह बैंटिंग के लिए अनुकूल पिच है. मैच के दूसरे हिस्से में तेज गेंदबाजों के लिए मदद रहेगी. मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 265 रन का है. अभी तक सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और अफगानिस्तान के पास श्रीलंका को घर में धोकर सीरीज जीतकर इतिहास रचने का मौका है. 

यह भी पढ़ें: WTC Final से पहले विराट कोहली ने रोहित शर्मा को चेताया, जानें क्या है दोनों के बीच पंगा

मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम 
हंबनटोटा में खेले जा रहे मैच में मौसम की ओर से कोई बाधा नहीं आएगी. बारिश की संभावना नहीं है लेकिन दिन में तापमान 31 डिग्री तक जा सकता है. हालांकि अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया लेकिन यह उनके पक्ष में नहीं गया है. टीम ने 3 विकेट जल्दी ही गंवा दिए और 4.5 ओवर में ही टीम के 3 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. अब इब्राहिम जादरान से बड़ी पारी की उम्मीद है. श्रीलंका के लिए अब तक दुष्मांता चमीरा ने 2 और लाहिरू कुमारा ने 1 विकेट लिया है. श्रीलंका की कोशिश जल्दी से जल्दी अफगानिस्तान को ऑलआउट करने की होगी. दूसरी ओर अफगानिस्तान को एक बड़ी साझेदारी की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: कब शुरू होगा मैच, कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग, 5 प्वाइंट में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया महाजंग की सारी डिटेल जानें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement