Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suresh Raina के साथ लंका वालों ने कर दिया मजाक, नीलामी में नहीं लिया नाम, ये था कारण

Lanka Premier League 2023 Auction: क्रिकेट से रिटायर हो चुके सुरेश रैना के लंका प्रीमियर लीग के जरिये फिर से मैदान में लौटने की खबरें थीं, लेकिन नीलामी में उन पर बोली नहीं लगने से क्रिकेट प्रेमी कंफ्यूज हो गए.

Suresh Raina के साथ लंका वालों ने कर दिया मजाक, नीलामी में नहीं लिया नाम, ये था कारण

Suresh Raina LPL Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Suresh Raina Latest News- भारत के दिग्गज खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस उस समय हैरान रह गए, जब लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League 2023) में खिलाड़ियों की बोली के दौरान उनके स्टार क्रिकेटर का नाम ही नहीं पुकारा गया. रैना के नाम पर बोली नहीं लगने के चलते तरह-तरह की खबरें सामने आने लगीं. सुरेश रैना को खरीदने में टीमों के दिलचस्पी नहीं लेने की भी अफवाह उड़ने लगी. हालांकि अब इस बात का सच सामने आ गया है, जिससे सभी को पता चल गया है कि आखिर सुरेश रैना का नाम नीलामी के दौरान बोली लगाने के लिए क्यों नहीं लिया गया है.

पहले जान लेते हैं क्या था पूरा मामला

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सुरेश रैना लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. रैना क्रिकेट का मैदान छोड़ने के बावजूद अब भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं. उनके फैंस उनकी क्रिकेट मैदान पर वापसी की खबरों के चलते बेहत उत्साहित थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सुरेश रैना का लंका प्रीमियर लीग के लिए 50,000 डॉलर बेस प्राइस रखा गया है, जो उनके करियर रिकॉर्ड को देखते हुए बिल्कुल ठीक था.

नीलामी के दौरान भी शीट पर था रैना का नाम

गुरुवार रात को लंका प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की बोली (Lanka Premier League 2023 Auction) लगाई गई. इस दौरान भी सुरेश रैना का नाम नीलामी में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शीट पर था. इसके बावजूद लीग के लिए खिलाड़ियों के नाम पुकार रहे चारू शर्मा (Charu Sharma) ने एक-एक कर सभी को कॉल किया, लेकिन रैना का नाम आखिर तक नहीं लिया गया. इसी कारण चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था.

खुद को रजिस्टर नहीं कराया था रैना ने

अब रैना का नाम नहीं लिए जाने का सच सामने आया है. दरअसल रैना ने खुद को लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए रजिस्टर ही नहीं कराया था. रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से साल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही रिटायरमेंट लिया था. इसके बाद वे IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे, लेकिन वहां भी वे यूएई में खेले गए IPL मैचों के दौरान बीच में ही टूर्नामेंट छोड़कर वापस लौट आए थे. इसके बाद वे आईपीएल में भी नहीं खेले हैं. बताया जा रहा है कि क्रिकेट मैदान से लंबे समय तक दूर रहने के चलते रैना अब लंका प्रीमियर लीग में नहीं खेलना चाहते थे. इसी कारण उन्होंने अपना नाम नीलामी के लिए रजिस्टर नहीं कराया था, लेकिन शुरुआती सहमति के चलते बनी गलतफहमी के कारण उनका नाम नीलामी पूल में प्लेयर्स लिस्ट में शामिल हो गया था. बाद में आयोजकों को गलती का अहसास हुआ और इसके बाद नीलामी के दौरान उनका नाम नहीं पुकारे जाने का फैसला किया गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement