Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stuart Broad के सामने David Warner का रिकॉर्ड देख फैंस ने उड़ाया मजाक, अब दे रहे दोनों को शादी करने की सलाह

The Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे लीड्स टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने 3 विकेट गंवाकर 68 रन बना लिए थे.

Stuart Broad के सामने David Warner का रिकॉर्ड देख फैंस ने उड़ाया मजाक, अब दे रहे दोनों को शादी करने की सलाह

the ashes 2023 eng vs aus 3rd test stuart-broad-got again-david-warner-16th-time-tests cricket leeds

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज 2023 (The Ashes 2023) के शुरुआती दो मैच हारने के बाद इंग्लैंड की टीम लीड्स (ENG vs AUS Leeds) में तीसरा टेस्ट (Eng vs Aus 3rd Test) खेलने उतरी तो तेवर बदले नजर आए. उन्होंने धमाकेदार शुरुआत की. टॉस जीतकर गेंदबाजी करने के फैसले को अंग्रेज गेंदबाजों ने सही साबित किया और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने पहले ही ओवर में डेविड वार्नर (David Warner) को पवेलियन भेज दिया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब वार्नर को ब्रॉड ने आउट किया. टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज ने 16वीं बार वार्नर को पवेलियन की राह दिखाई है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर वार्नर का मजाक बनाया जाने लगा. एक यूजर ने तो दोनों को शादी करने की सलाह तक दे डाली. 

ये भी पढ़ें: Dhoni के लिए लगा बधाइयों का लगा तांता, वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई देकर लूट ली महफिल

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने इंग्लैंड की खराब फील्डिंग का पूरा फायदा उठाते हुए शतक जड़ दिया. इससे मेहमान टीम ने तीसरे एशेज क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को चाय तक पांच विकेट पर 240 रन बना लिए थे. चाय के समय ट्रेविस हेड 39 रन बनाकर खेल रहे थे. चोटिल खिलाड़ी के विकल्प के तौर पर लगभग चार साल में पहला टेस्ट खेल रहे मार्श ने 118 रन बनाए.  मार्श ने 118 गेंद की अपनी आक्रामक पारी के दौरान 17 चौके और चार छक्के मारे. चाय के बाद ट्रैविस हेड को क्रिस वॉक्स ने आउट कर दिया. इसके बाद देखते ही देखते ऑस्ट्रेलियाई पारी 263 रन पर ही ढेर हो गई. आखिरी 5 विकेट उन्होंने 20 रन के भीतर गंवा दिए. 

इस पारी में मिचेल मार्श का शतक और स्टुअर्ट ब्रॉड का डेविड वार्नर को आउट करना सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा. देखिए सोशल मीडिया पर लोग किस तरह से पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. डेविड वार्नर ने स्टुअर्ट ब्रॉड की मैच की पहली गेंद पर चौका जड़ा लेकिन इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर इस तेज गेंदबाज ने उन्हें दूसरी स्लिप में क्राउली के हाथों कैच करा दिया. मैच फिटनेस से जुड़ी चिंताओं के कारण पहले दो टेस्ट से बाहर रहे मार्क वुड ने अपनी तेज गति से बल्लेबाजों को परेशान किया. उन्होंने शुरुआती तीन ओवर मेडन फेंके और पहला रन 23वीं गेंद पर दिया. 

वुड ने तेज और स्विंग होती फुल लेंथ गेंद पर सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को बोल्ड करके ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दिया. जॉनी बेयरस्टो 100वां टेस्ट खेल रहे स्टीव स्मिथ का कैच लपकने में नाकाम रहे लेकिन वोक्स ने मार्नस लाबुशेन को रूट के हाथों कैच करा दिया. बेयरस्टो ने इसके बाद वुड की गेंद पर हेड को जीवनदान दिया. ब्रॉड ने स्मिथ को बेयरस्टो के हाथों कैच कराके इंग्लैंड को राहत दी और ऑस्ट्रेलिया का स्कोर चार विकेट पर 85 रन किया.

अब अपनी पहली पारी में इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर 63 रन बना लिए हैं. बेन डकेट और ऑली पोप की जगह टीम में शामिल किए गए हैरी ब्रुक सस्ते में पवेलियन लौट गए. जैक क्राउली ने 33 रन का योगदान दिया. जो रूट 19 और जॉनी बेयरस्टो 1 रन बनाकर नाबाद हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement