Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Ashes 2023: 'लॉर्ड्स में इंग्लैंड 150 रनों से जीतेगी' दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज का बड़ा बयान

England vs Australia The Ashes 2023: बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

The Ashes 2023: 'लॉर्ड्स में इंग्लैंड 150 रनों से जीतेगी' दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज का बड़ा बयान

the ashes 2023 eng vs aus zak crawley prdciction for england vs australia 2nd test at lords

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी एशेज सीरीज (The Ashes 2023) के दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली (Zak Crawley) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने भविश्ववाणी की है कि इग्लैंड लॉर्ड्स (Lords Test) में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में शानदार जीत हासिल करेगी. यहीं नहीं उन्होंने ये भी बताया है कि इंग्लैंज कितने रन से मैच जीतेगी. आपको बता दें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच खेले गए बर्मिंघम टेस्ट में मेहमान टीम ने रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से जीत हासिल की थी. इंग्लैंड के गेंदबाज आखिरी दो विकेट हासिल नहीं कर पाए और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) और नाथन लायन (Nathan Lyon) ने 9वें विकेट के लिए 55 की अटूट साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी थी. 

ये भी पढ़ें: इस वजह से सरफराज को टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, सिर्फ क्रिकेट ही नहीं अनुशासन भी रखता है मायने

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज सीरीज 2023 के दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने टाइम्स रेडियो पर बात करते हुए भविष्यवाणी कर ही है. क्रॉली ने कहा, “मुझे लगता है कि हम लॉर्ड्स में जीतेंगे. मुझे लगता है कि पिच हमारे लिए थोड़ी अधिक मददगार होगी इसलिए मुझे लगता है कि हम 150 रन से जीत जाएंगे, बाकि मुझे नहीं पता?”

हार के बावजूद टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा

आपको बता दें कि बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में क्रॉली ने 61 रन की पारी खेली थी. एशेज सीरीज 2023 के पहले टेस्ट में अपनी हार के बारे में बोलते हुए सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने कहा, "हार का सामना करने के बावजूद टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा है. उन्होंने आगे कहा कि वे टेस्ट क्रिकेट की अपनी आक्रामक शैली दिखाने और फैंस का मनोरंजन करने में सक्षम थे.”

ये भी पढ़ें: 'इस तरह इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने नहीं डगमगाएंगे पैर', बल्लेबाजों को पोंटिंग ने दी ये सलाह 

क्रॉली ने कहा,  “हम परिणामों के बारे में नहीं सोच रहे हैं. हम जीतने या हारने के बारे में नहीं सोच रहे हैं, हम मनोरंजन के बारे में सोच रहे हैं. इसीलिए हमने शायद अन्य हार को बेहतर तरीके से झेला, क्योंकि यह खेल के लिए बहुत अच्छा था. निश्चित रूप से हम वहां जीत सकते थे और इससे हमारे ब्रांड को और हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं उसमें मदद मिलती है. अगर हम जीतते हैं, तो हमें अधिक आकर्षण मिलता है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमने इस सप्ताह क्रिकेट के खेल के अलावा कुछ भी खोया है.”

ये भी पढ़ें: श्रीलंका ने तोड़ा आयरलैंड का सपना, भारत में होने वाले ODI World Cup 2023 से बाहर हुई ये 4 टीमें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement