Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gautam Gambhir के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उगला जहर, विराट कोहली को लेकर भी लगाए घटिया आरोप 

Virat Kohli Gautam Gambhir Fight: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2023 में हुआ झगड़ा शायद अब दोनों क्रिकेटर भी भूल चुके होंगे. हालांकि पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी अब इस मुद्दे पर भी जहर उगल रहे हैं.

Gautam Gambhir के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उगला जहर, विराट कोहली को लेकर भी लगाए घटिया आरोप 

Virat Kohli Gautam Gambhir Fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली और गौतम गंभीर (Virat Kohli Gautam Gambhir Fight) के बीच मैदान पर हुए विवाद पर कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी मजे ले रहे हैं. पाकिस्तान की टीम से बाहर चल रहे अहमद शहजाद ने आईपीएल 2023 में कोहली-गंभीर विवाद पर आग में तेल डालने का काम किया है. एक पॉडकास्ट में शहजाद ने गंभीर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने ही देश के खिलाड़ी से उलझ रहे थे. इससे पता चलता है कि गंभीर के मन में विराट कोहली के लिए जलन है. पॉडकास्ट में उन्होंने और भी कई मनगढ़ंत बातें की हैं.  

पॉडकास्ट में गंभीर पर निकाली भड़ास
अहमद शहजाद ने नादिर अली पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान गौतम गंभीर पर निशाना साधा. गंभीर बीजेपी सांसद हैं और पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों के सात उनकी खासी बहस भी हो चुकी है. शहजाद ने कहा कि नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच जो भी हो रहा था, मैं समझ सकता हूं कि मैदान पर ऐसी बातें हो जाती हैं. उन्होंने गौतम गंभीर पर आरोप लगाते हुए कहा कि लेकिन उस प्रसंग में गौतम गंभीर ने जो कुच किया वह देखना अच्छा नहीं था. उनकी हरकतों से साफ पता चलता है कि वो विराट कोहली से जलते हैं. अहमद शहजाद ने कहा कि गौतम गंभीर लड़ने के बहाने ढूंढते रहते हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ियों का दिमाग प्रदूषित कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जिस खिलाड़ी पर MS Dhoni ने नहीं जताया भरोसा, उसने दलीप ट्रॉफी में पहले ही मुकाबले में लगाया शतक

विराट और गंभीर के झगड़े पर उगला जहर 
अहमद शहजाद ने कहा कि विराट कोहली इस वक्त दुनिया के टॉप खिलाड़ी हैं. ऐसे में उनके ही देश का कोई खिलाड़ी उनसे इस तरह का बर्ताव करे, यह अजीब है. इससे समझ आता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा खिलाड़ियों के मन में गौतम गंभीर ने विराट कोहली के खिलाफ खूब जहर भरा है. यही वजह है कि मैदान पर नवीन उल हक ने ऐसी हरकत की. बता दें कि कुछ दिन पहले एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में गंभीर ने कहा था कि मैदान पर होने वाले ऐसे झगड़ों का असर निजी जिंदगी पर नहीं पड़ता है.  

यह भी पढ़ें: बाबर आजम और पाकिस्तानी टीम अहमदाबाद में खेलने के नाम पर ही कांप रही, जानें क्या है पूरा मामला   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement