Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सौरव गांगुली के लिए वर्ल्ड कप और आईसीसी ट्रॉफी से ज्यादा बड़ा है IPL जीतना, जानें क्या है इसके पीछे दादा का लॉजिक

Sourav Ganguly On Winning ICC Trophy: सौरव गांगुली ने भारत के आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतने पर ऐसा बयान दिया है जिस पर बवाल मच सकता है. उन्होंने कहा कि आईपीएल ट्रॉफी जीतना आईसीसी खिताब जीतने से कहीं ज्यादा मुश्लिक और चुनौतीपूर्ण है. 

सौरव गांगुली के लिए वर्ल्ड कप और आईसीसी ट्रॉफी से ज्यादा बड़ा है IPL जीतना, जानें क्या है इसके पीछे दादा का लॉजिक

Sourav Ganguly On Winning IPL Trophy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने आईसीसी खिताब जीतने पर कुछ ऐसा कह दिया है जो बहुत से फैंस को नागावार गुजर सकता है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की हार के बाद उन्होंने कहा कि आईपीएल ट्रॉफी जीतना किसी आईसीसी खिताब जीतने से ज्यादा मुश्किल है. उन्होंने यह भी कहा कि वर्ल्ड कप में 4-5 मैच जीतकर आप फाइनल में पहुंच सकते हैं जबिक आईपीएल में 14 मुकाबले खेलने के बाद आप फाइनल में पहुंचते हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की हार के लिए कई एक्सपर्ट आईपीएल को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. 

वर्ल्ड कप से भी मुश्किल बताया आईपीएल ट्रॉफी जीतना 
सौरव गांगुली ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि आईपीएल जीतने के लिए पहले 14 मैच खेलने होते हैं और फिर प्लेऑफ और फाइनल होता है जबकि वर्ल्ड कप में इसकी तुलना में कम बाधाएं हैं. आप 4-5 मैच जीतकर फाइनल में पहुंच जाते हैं. गांगुली ने यह बयान ऐसे वक्त में दिया है जब कई क्रिकेट एक्सपर्ट आईपीएल को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Suresh Raina की हो सकती है क्रिकेट के मैदान में वापसी, जल्द खेलते दिख सकते हैं इस बड़े लीग मुकाबले में  

विराट कोहली के साथ विवाद पर दी सफाई 
विराट कोहली और सौरव गांगुली के रिश्ते ठीक नहीं हैं और इसकी झलक आईपीएल 2023 के दौरान भी दिखी थी. अब गांगुली ने विवाद की खबरों पर तो कुछ नहीं कहा है लेकिन यह जरूर बोले कि विराट कोहली ने अचानक ही कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था और बोर्ड इसके लिए तैयार नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि विराट के बाद टीम में कप्तानी का सबसे सही विकल्प रोहित शर्मा थे और इसलिए उन्हें ही यह जिम्मेदारी दी गई है.

यह भी पढ़ें: Rinku Singh और Yashasvi Jaiswal को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, इस टीम के खिलाफ होगा डेब्यू?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement