Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: Rohit Sharma नहीं खेलेंगे WTC Final? नेट प्रैक्टिस के दौरान अंगूठे में लगी चोट

Rohit Sharma Injury: रोहित शर्मा के अंगूठे में नेट प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई है और फैंस अब परेशान हैं कि क्या बुधवार से होने वाले अहम मुकाबले में कप्तान प्लेइंग 11 में नहीं होंगे. जानें कैसी है अब टीम इंडिया के कैप्टन की चोट. 

IND vs AUS: Rohit Sharma नहीं खेलेंगे WTC Final? नेट प्रैक्टिस के दौरान अंगूठे में लगी चोट

Rohit Sharma Thumb Injury

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के लिए मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं . कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद अब नेट प्रैक्टिस में रोहित शर्मा भी चोटिल हो गए. उन्हें तुरंत टीम की मेडिकल टीम ने देखा जिसके बाद उन्होंने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया है. हालांकि खबर है कि कप्तान की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और एहतियात के तौर पर उन्होंने प्रैक्टिस नहीं की है. इससे पहले ईशान किशन भी सोमवार को हाथ में बैंडेज बांधे नजर आए थे. 

ज्यादा गंभीर नहीं है कप्तान की चोट 
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कप्तान रोहित शर्मा नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे थे जब बॉल उनके अंगूठी पर लग गई. उन्हें तुरंत मेडिकल टीम के पास ले जाया गया और उनकी पूरी जांच हुई है. चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है इसलिए बाकी के समय नेट प्रैक्टिस में उन्होंने हिस्सा नहीं लिया. प्रैक्टिस सेशन के आखिरी में रोहित अंगूठे में टेप लगाकर लौटे थे. 

यह भी पढ़ें: WTC: ओवल की पिच की तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया यूजर्स में प्लेइंग 11 को लेकर मचा बवाल  

WTC Final 2023 में टीम इंडिया के कई मुख्य खिलाड़ी चोटिल
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की बात करें तो एक्सीडेंट की वजह से ऋषभ पंत मैदान से दूर हैं. जसप्रीत बुमराह भी फिलहाल रिकवर कर रहे हैं. आईपीएल से पहले श्रेयस अय्यर चोटिल होकर बाहर हो गए और बीच में केएल राहुल को भी चोट लगी थी जिसके बाद वह भी रिकवर कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल भी जोश हेजलवुड के चोटिल होने से बढ़ गई है. हेजलवुड की जगह पर आखिरी समय में स्कॉट बोलैंड को शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: अश्विन और अक्षर पटेल में से किसे मिलेगा मौका, जानें कैसी है दोनों टीमों की फाइनल स्क्वॉड  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement