Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023 के बाद छुट्टी पर निकले बेन स्टोक्स तो गायब हो गया बैग, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

Ashes 2023: एशेज सीरीज का आखिरी मैच इंग्लैड ने जीत लिया था, जिसके चलते एशेज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई.

Ashes 2023 के बाद छुट्टी पर निकले बेन स्टोक्स तो गायब हो गया बैग, सोशल मीडिया पर मांगी मदद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हो गई है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस बार कांटे का मुकाबला रहा. शुरू के पहले दो मैच ऑस्ट्रेलिया जीती. तीसरा और पांचवा मैच इंग्लैंड ने जीता. चौथा वनडे मैच जारी रहा था. सीरीज ड्रॉ हो गई. इसके बाद टीम अपने-अपने शेड्यूल के लिहाज से निकल गए. इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज बेन स्टोक्स भी छुट्टी पर अपने घर जाने के लिए निकले लेकिन उनका बैग ही खो गया, जिसके चलते वो परेशान हो गए.

वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके स्टोक्स के पास परिवार के साथ बिताने के लिए काफी समय है. एक यात्रा के बाद स्टोक्स को अपना सामान नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर अपनी परेशानी सबको बताई और ब्रिटिश एयरवेज को भी टैग किया. ट्विटर पर अपने पोस्ट में स्टोक्स ने ब्रिटिश एयरवेज को टैग करते हुए बताया कि उनका बैग विमान से नहीं उतरा था और उन्होंने मदद मांगी. हालांकि ब्रिटिश एयरलाइन ने सहायता का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप 2023 से ठीक पहले इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, विवादों में रहा पूरा करियर  

ब्रिटिश एयरवेज से गायब हुआ सामान

बेन स्टोक्स ने अपने सामान के गायब होने को लेकर ट्विटर पर लिखा, "ब्रिटिश एयरवेज के विमान से बैग वापस नहीं मिला और मदद की बहुत सराहना की जाएगी." इस पर ब्रिटिश एयरवेज ने जवाब दिया, "हाय बेन, मुझे यह सुनकर दुख हुआ कि ऐसा हुआ है. क्या आप हमें अपना विवरण मैसेज के रूप में भेज सकते हैं, ताकि हम आपके लिए इस पर गौर कर सकें? एंथोनी."

यह भी पढ़ें- अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए पृथ्वी शॉ, देखें कैसे विकेट पर ही दे मारा बल्ला 

एशेज सीरीज में स्टोक्स ने खेली बेहतरीन पारी

गौरतलब है कि स्टोक्स ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज समाप्त की है. यह ऑलराउंडर अब वनडे मैचों में शामिल नहीं है. ऐसे में स्टोक्स खाली समय में अपने घुटने की चोट का इलाज कराने के मूड में हैं. वह लगातार घुटने की चोट से परेशान रहे हैं. स्टोक्स एशेज में एक प्रमुख बल्लेबाज के रूप में सामने आए, और 400 से अधिक रन बनाए, जिसमें लॉर्ड्स में चौथी पारी में एक यादगार शतक भी शामिल था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement