Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023 Eng vs Aus 4th Test Live Streaming: आज चौथे टेस्ट में भिड़ेंगे आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड, जानें कब और कहां लाइव देख पाएंगे मैच

Ashes 2023 Eng vs Aus 4th Test: एशेज 2023 सीरीज का चौथा टेस्ट आज शुरू होगा. सीरीज के लिहाज से यह मैच दोनों ही टीमों के लिए ही अहम होगा.

Ashes 2023 Eng vs Aus 4th Test Live Streaming: आज चौथे टेस्ट में भिड़ेंगे आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड, जानें कब और कहां लाइव देख पाएंगे मैच

Eng vs Aus 4th Test 2023 Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज काफी दिलचस्प हो गई है. सीरीज के पहले दो मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने जीते थे और तीसरे मैच में इंग्लैंड ने वापसी की है. ऐसे में अगला मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों के बीच अहम होने वाला है. एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच बुधवार 19 जुलाई यानी आज से खेला जाएगा. पांच मैचों की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया फिलहाल 2-1 से आगे है लेकिन यह माना जा रहा है कि इंग्लैंड इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को टक्कर दे सकते हैं. 

बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच भारतीय समय के लिहाज से दोपहर साढ़ें तीन बजे ओल्ड ट्रैफर्ड ओवल ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैदान पर इंग्लैंड पिछले 5 मैच जीतती आई है. वहीं इस मैदान पर दोनों टीमें 2013 में भिड़ी थीं तो आखिरी बार कोई टेस्ट मैच ड्रॉ हुआ था. मुकाबले का टॉस तीन बजे होगा.

यह भी पढ़ें- सऊद के दोहरे शतक से गदगद शोएब अख्तर, मुश्किल में फंसी बाबर की टीम को निकाल लाए शकील

सीरीज जीतने उतरेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

बता दें कि पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी. वहीं मेज़बान टीम की नजरें सीरीज को बराबर करने पर होंगी. 

इंग्लैंड ने किया प्लेइंग इलेवन में बदलाव

बता दें कि तीसरे टेस्ट में जीत के बावजूद इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. टीम में ओली रॉबिन्सन की जगह जेम्स एंडरसन की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है.

यह भी पढ़ें- इमर्जिंग एशिया कप में आज होगी भारत पाकिस्तान की भिड़ंत, जानें कब और कहां लाइव देखें मैच

किस मैदान पर होगा मैच

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. 

कब, कहां और कैसे लाइव देख पाएंगे मैच

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच में चौथा टेस्ट मैच आप टीवी पर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे. वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप और वेबसाइट पर होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement