Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma के साथी ने टी20 में खेली तूफानी पारी, 7 छक्के जड़कर टीम को दिलाई जीत

Chris Jordan इंग्लैंड के ऑलराउंडर हैं, उन्होंने टी 20 मैच में ऐसी पारी खेली, जिसके चलते उनकी टीम सदर्न ब्रेव को जीत दिला दी थी.

Rohit Sharma के साथी ने टी20 में खेली तूफानी पारी, 7 छक्के जड़कर टीम को दिलाई जीत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 1 अगस्त से इंग्लैंड में द हंड्रेड की शुरू हो गई है. इसके साथ ही खिलाड़ियों ने अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है. कुछ ऐसा ही नाम आईपीएल में रोहित शर्मा की टीम के साथी क्रिस जॉर्डन का है. क्रिस जॉर्डन का तूफान ऐसा आया कि वह बल्ले और गेंद दोनों से विरोधी टीमों के परखच्चे उड़ गए, जिसे रोकने में सभी नाकाम हो गए. 4 अगस्त को सदर्न ब्रेव का सामना वेल्स फायर की टीम से हुआ था. सदर्न ब्रेव की टीम ने टॉस हारा और पहले बैटिंग करने उतरी थी. 

बल्लेबाजी की शुरुआत में ओपनिंग बैट्समैन से लेकर मिडिल ऑर्डर तक सारे खिलाड़ी जल्दी आउट हो गए. टीम ने महज 76 रन पर अपने 8 विकेट गंवा दिए थे. इन मुश्किल हालातों में बल्लेबाजी करने उतरे क्रिस जॉर्डन ने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया कि वेल्स फायर की टीम का धुआं निकाल दिया. उन्होंने अपना अर्धशतक ठोकने के लिए महज 26 गेंद ही खेली.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप 2023 से ठीक पहले इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, विवादों में रहा पूरा करियर  

किसी ने नहीं मारा छक्का लेकिन जॉर्डन ने ला दिया तूफान

क्रिस जॉर्डन ने ने 32 गेंद में 70 रन की पारी में 53 रन चौकों और छक्कों से ही ठोके. उन्होंने इस आतिशी पारी में 7 छक्के जड़े और 3 चौके मारे. उनकी टीम की तरफ से और कोई भी खिलाड़ी एक छक्का भी नहीं मार सका लेकिन क्रिस जॉर्डन ने तो छक्कों की झड़ी लगा दी और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

यह भी पढ़ें- अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए पृथ्वी शॉ, देखें कैसे विकेट पर ही दे मारा बल्ला 

पिछले मैच में भी बेहतरीन था प्रदर्शन

इसके पहले सदर्न ब्रेव ने द हंड्रेड में अपना पहला मैच 1 अगस्त को ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ खेला था. इस मैच में क्रिस जॉर्डन ने गेंद से कमाल दिखाया. उन्होंने पहले सैम हैन को अपनी शानदार फील्डिंग का नजारा पेश कर उन्हें रन आउट किया. उसके बाद अगली दो गेंद पर दो विकेट झटक दिए थे. इसके बावजूद उनकी टीम को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement