Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेटर के घर गूंजी किलकारी, दलीप ट्रॉफी सेमीफाइनल के दौरान मिली ये बड़ी खुशखबरी

Hanuma Vihar Wife: 7 जुलाई को हनुमा विहारी की पत्नी ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी कपल ने दस दिन के बाद दी है.

क्रिकेटर के घर गूंजी किलकारी, दलीप ट्रॉफी सेमीफाइनल के दौरान मिली ये बड़ी खुशखबरी

Hanuma Vihari Preethi Raj 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिलीप ट्रॉफी 2023 में साउथ जोन की टीम के लिए बेहतरीन करने वाले क्रिकेटर हनुमा विहारी के घर पर बड़ी खुशखबरी आई है. उनकी पत्नी प्रीति राज ने दस दिन दिन पहले हुनमा के सेमीफाइनल मैच के दौरान एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. अब हनुमा विहारी ने इसकी आधिकारिक जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए दे दी है. बता दें कि जिस दौरान बच्चे का जन्म हुआ उस दौरान पिता हनुमा विहारी मैदान पर मैच खेल रहे थे.

दरअसल, हनुमा विहारी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नए सदस्य का आगमन हुआ है- इवान किश. हनुमा ने अपने बेटे का नाम इवान किश रखा है. जिस वक्त हनुमा दलीप ट्राफी का फाइनल खेल रहे थे, उस दौरान ही उनकी पत्नी ने प्रिति ने बेटे को जन्म दिया था. बता दें कि हनुमा ने  सेमीफाइनल जीतकर फाइनल में अपनी टीम को चैंपियन बनाया और उसके बाद फैंस को यह खुशखबरी दी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hanuma vihari (@viharigh)

यह भी पढ़ें- 'धोनी के सामने बंद हो जाती है मेरी बोलती' MSD के साथ रिश्तों पर क्या बोले चहल 

साउथ जोन ने जीती दलीप ट्राफी

बता दें कि हनुमा विहारी ने दलीप ट्रॉफी फाइनल में साउथ जोन को चैंपियन बनाया है. साउथ जोन ने 10 साल बाद दलीप ट्रॉफी का खिताब जीता है. इससे पहले टीम ने 2010/11 सीजन में साउथ जोन ने खिताब जीता था. दस साल बाद टीम के लिए आई ये जीत और बेटे का जन्म हनुमा के लिए संयोग बनकर आए हैं.

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे VVS लक्ष्मण, इस सीरीज के लिए बदलेगा कोचिंग स्टाफ

मशक्कत के बाद हुई थी शादी

गौरतलब है कि हनुमा विहारी ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति राज से पिछले साल मई में शादी की थी. हनुमा विहारी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी, क्योंकि शुरुआत में दोनों के प्यार को उनके परिवार ने स्वीकार नहीं किया था. हनुमा विहारी के माता-पिता प्रीति से शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन करीब एक साल की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement