Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘बारिश आपके कारण हुई’ Rohit Sharma को इस फोटो की वजह से किया जा रहा ट्रोल

Rohit Sharma ने त्रिनिदाद की बारिश के चलते बर्बाद हुए टेस्ट मैच को लेकर एक ट्वीट किया था, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

‘बारिश आपके कारण हुई’ Rohit Sharma को इस फोटो की वजह से किया जा रहा ट्रोल

Rohit Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से जीत हासिल कर ली है. भारत आसानी से यह सीरीज एक की बजाए दोनों मैचों पर जीत दर्ज कर अपने नाम कर सकता था लेकिन सारा खेल त्रिनिदाद की बारिश ने खराब कर दिया. इसके चलते भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में नीचे आ गई है. इस बारिश के चलते भारत को सीधे तौर पर 12 अंकों का नुकसान हुआ है, जबकि फायदा पाकिस्तान को मिला है. ऐसे में इस नुकसान की झलक कप्तान रोहित शर्मा के माथे पर भी देखने को मिली. 

कप्तान रोहित शर्मा ने प्रजेंटेशन टाइम से लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक में त्रिनिदाद में हुई बारिश को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. इसी को लेकर रोहित ने तीन शब्दों का एक ट्वीट किया जो कि वायरल हो गया है. उन्होंने लिखा- मुंबई या त्रिनिदाद. इस ट्वीट से उन्होंने कैरिबियाई और मुंबई के मौसम की तुलना की है.

यह भी पढ़ें- टेस्ट में इंग्लैंड के जैसा T20 वाला गेम खेलेगी टीम इंडिया? ईशान किशन का जवाब चौंका देगा

रोहित को यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

रोहित का यह ट्वीट वायरल हो गया है जिस पर क्रिकेट फैंस मजेदारदर रिएक्शंस दे रहे हैं. वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है और यह तक पूछ लिया कि आखिर किसका यार हंस रहा था जिसके चलते त्रिनिदाद में इतनी भयंकर बारिश हो गई.

यह भी पढ़ें- बारिश के चलते रुका मैच तो मैदान पर ऐसी हरकतें करना लगा पाकिस्तानी गेंदबाज, पूरी टीम ने बजाई तालियां  

WTC प्वाइंट्स टेबल में हुआ नुकसान

बता दें कि भारत के कप्तान रोहित ने स्वीकार किया कि टीम पांचवें दिन शानदार प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित थी लेकिन बारिश ने पूरा मूड खराब कर दिया. इससे उन्हें WTC अंक तालिका में अपनी स्थिति से भी हाथ धोना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप पाकिस्तान को पहले टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद शीर्ष स्थान हासिल करने में मदद मिली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement