Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज रोकेगी भारतीय टीम का विजयरथ, पहली पारी में दे रही है कड़ी टक्कर

Ind vs WI: भारत ने दूसरे टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्ट इंडीज के सामने करीब 438 रनों को स्कोर खड़ा किया था, वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट खोकर 86 रन बना लिए हैं.

क्या दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज रोकेगी भारतीय टीम का विजयरथ, पहली पारी में दे ��रही है कड़ी टक्कर

Ind vs WI 2nd Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद भारत दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हैं लेकिन दूसरे मैंच में भारत को वेस्टइंडीज से कड़ी टक्कर मिल रही है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 438 रनों का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने एक सधी हुई शुरुआत की है. अपनी पहली पारी में वेस्टइंडीज ने 1 विकेट खोने के बाद 86 रन बना चुकी हैं. ओपनर Tagenarine Chanderpaul 33 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिसके बाद Kraigg Brathwaite और Kirk McKenzie नाबाद रहे. 

बता दें कि भारत ने दूसरे दिन चार विकेट पर 288 रन से आगे खेलना शुरू किया था. विराट कोहली ने अपने 500वें अंतरराष्ट्रीय मैच में शतक लगाकर इसे खास बनाया. उनके टेस्ट करियर का यह 29वां शतक रहा. वहीं ओवरऑल अंतर्राष्ट्रीय करियर का 76वां शतक रहा. इसके बाद जडेजा ने भी टेस्ट करियर का 19वां अर्धशतक लगाया. उन्होंने बल्ले से तलवारबाजी स्टाइल में जश्न मनाया. कोहली दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के गेंदबाजों ने ढाया कहर, ऑस्ट्रेलिया पर मंडरा रहा हार का खतरा

जडेजा के साथ कोहली की लंबी पार्टनरशिप

बता दें कि आउट होने से पहले कोहली ने 206 गेंदों में 11 चौके की मदद से 121 रन की पारी खेली. जडेजा भी अर्धशतक को बड़ी पारी में नहीं बदल सके. वह 152 गेंदों में पांच चौके की मदद से 61 रन बनाकर आउट हुए थे. कोहली और जडेजा की बीच पांचवें विकेट के लिए 159 रन की साझेदारी हुई.

वेस्टइंडीज को मिली सधी शुरुआत

दूसरे दिन भारत की पारी खत्म होने के बाद Kraigg Brathwaite और Tagenarine Chanderpaul वेस्ट इंडीज के लिए खेलने उतरे. हालांकि चंद्रपॉल ने 33 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद Kirk McKenzie बल्लेबाजी करने आए और दिन समाप्त होने पर Kraigg Brathwaite 37 और Kirk McKenzie 14 पर खेल रहे हैं. भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो अभी तक रविंद्र जडेजा ने 10 ओवर डालकर 1 विकेट लिया है. 

यह भी पढ़ें- मैच के बीच मैदान पर ही लड़ने लगे भारत-बांग्लादेश के खिलाड़ी, देखें Video

बता दें कि पहले मैच में वेस्टइंडीज की दोनों पारियों में उनकी बल्लेबाजी भारतीय गेंदबाजों के सामने फिसड्डी साबित हुई थी लेकिन इस मैच में भारतीय गेंदबाजों को वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की तरफ से कड़ी टक्कर मिल रही है. मेजबान टीम के बल्लेबाज फिलहाल फॉर्म में दिख रहे हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आज वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को प्रदर्शन कैसा रहता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement