Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'लौट रहा है बुमराह' World Cup से पहले टीम इंडिया के लिए इस वीडियो में है गुड न्यूज, अब आधी टेंशन खत्म

Jasprit Bumrah आयलैड सीरीज के खिलाफ टीम में वापसी कर सकती है जो कि विश्व कप से पहले भारत के लिए बेहतरीन खबर है.

'लौट रहा है बुमराह' World Cup से पहले टीम इंडिया के लिए इस वीडियो में है गुड न्यूज, अब आधी टेंशन खत्म

Jasprit Bumrah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़़ी खुशखबरी आई है. माना जा रहा है कि वो आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं. इसे भारतीय टीम के लिए एशिया कप और विश्व कप 2023 के लिहाज से काफी अहम है क्योंकि बुमराह भारतीय टीम के लिए सबसे बड़े गेमचेंजिंग बोलर साबित होते हैं. बुमराह ने अपनी वापसी से जुड़े संकेतों को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. 

जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण सितंबर 2022 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर है. भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में पूरे जोश और तीव्रता के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं और आयरलैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की T20I सीरीज के साथ मैदान में वापसी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे VVS लक्ष्मण, इस सीरीज के लिए बदलेगा कोचिंग स्टाफ

जसप्रीत बुमराह ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेट टीम को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे बेंगलुरु स्थित NCA में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके चेहरे पर मुस्कान भी है. साथ ही बैकग्राउंड में गाना चल रहा है, आई एम कमिंग होम… इसके चलते यह माना जा रहा है कि वह टीम में वापसी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- श्रीलंकाई क्रिकेटर ने खेली हीरो वाली पारी, शाहीन अफरीदी के हमले से टीम को बाहर निकाला

ऐसे में मााना जा रहा है कि वे जल्द इंटरनेशनल सीरीज में खेलते हुए दिखा सकते हैं. अगस्त में आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज से उनकी वापसी की उम्मीद लगाई जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

यह भी पढ़ें- 'ऐसे भी कोई आउट होता है' Virat Kohli के साथी खिलाड़ी का रन आउट देख क्रिकेट लवर्स को लगा झटका

विश्व कप में हो सकती है वापसी

आयरलैंड के खिलाफ यदि बुमराह मैदान पर वापसी करते हैं तो इसके बाद एशिया कप के दौरान उनकी फिटनेस को सही तरह टीम मैनेजमेंट को परखने का मौका मिलेगा. इसके बाद बुमराह का विश्व कप से पहले भारतीय टीम को काफी राहत जरूर मिलेगी. इससे टीम के तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट को मजबूती मिलेगी. बता दें कि मोहम्मद शमी और सिराज पहले से ही टीम में मौजूद हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement