Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni का बाइक कलेक्शन देख फटी रह गईं दिग्गज क्रिकेटर कीआखें, वीडियो में बोले 'इसे शोरूम कहो'

MS Dhoni Car and Bike Collection: एम एस धोनी सुपरकार्स और बाइक के काफी शौकीन हैं और वे कई बार रांची की सड़कों पर बाइक चलाते नजर आ जाते हैं.

MS Dhoni का बाइक कलेक्शन देख फटी रह गईं दिग्गज क्रिकेटर कीआखें, वीडियो में बोले 'इसे शोरूम कहो'

MS Dhoni Car Collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कारों और बाइक्स के कितने ज्यादा शौकीन हैं, यह बात किसी से नहीं छिपी है. धोनी के रांची स्थित घर कैलाशपति में एक बहुत बड़ा गैराज है. धोनी की सारी गाड़िया यहीं पार्क होती हैं. धोनी के घर उनसे मिलने गए पूर्व भारतीय क्रिकेटर जब उनके गैराज में पहुंचे तो बाइक्स का कलेक्शन देखकर शॉक रह गए और उन्होंने इसे दीवागनी की हद बताया है.

दरअसल, हाल ही में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद अपने साथी और पूर्व स्पिनर सुनील जोशी के साथ धोनी से रांची में उनके घर पर मिले थे. इस दौरान उन्होंने धोनी का गैराज भी देखा और इसे देखकर हैरान रह गए. उन्होंने कहा है कि धोनी का गैराज किसी शोरूम से कम नहीं है. उन्होंने धोनी के गैराज का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें धोनी की पसंदीदा बाइक्स का कलेक्शन लगा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे VVS लक्ष्मण, इस सीरीज के लिए बदलेगा कोचिंग स्टाफ

वेंकटेश प्रसाद ने शेयर किया वीडियो

ट्विटर पर धोनी के गैराज का यह वीडियो शेयर करते हुए वेंकटेश प्रसाद ने लिखा, "मैंने किसी व्यक्ति में सबसे पागलपन भरा जुनून देखा है. महेंद्र सिंह धोनी का यह गजब का (बाइक) कलेक्शन है और वह खुद गजब के व्यक्ति हैं. एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति. यह उनकी बाइक और कारों के संग्रह की एक झलक है. मैं उस व्यक्ति और उसके जुनून से मैं अभिभूत हूं."

यह भी पढ़ें- श्रीलंकाई क्रिकेटर ने खेली हीरो वाली पारी, शाहीन अफरीदी के हमले से टीम को बाहर निकाला

बता दें कि वेंकटेश प्रसाद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो के दौरान ही साक्षी पूछती है कि "माही क्यों?" इस पर धोनी जवाब देते हैं कि क्योंकि घर के अंदर पहले ही आपने हर जगह पर कब्जा जमा लिया, मुझे अपना कुछ चाहिए था, यही एकमात्र चीज है जिसकी आपने अनुमति दी थी, वह भी आप बैडमिंटन कोर्ट के बाद चाहती थीं, मैंने कहा नहीं, यह बैडमिंटन कोर्ट से पहले होगा."

यह भी पढ़ें- 'धोनी के सामने बंद हो जाती है मेरी बोलती' MSD के साथ रिश्तों पर क्या बोले चहल 

धोनी का कलेक्शन देख क्या बोले वेंकटेश

धोनी के जवाब पर साक्षी हंसने लगती है और वेंकटेश प्रसाद इस  दौरान कुछ पलों बाद कहते हैं कि ऐसा कुछ करने के लिए किसी में बहुत जुनून होना चाहिए, जब तक कोई पागल न हो, तब तक ऐसा नहीं हो सकता." बता दें कि इस वीडियो में धोनी के कारों और बाइक्स के स्पेशल कलेक्शन को भी देखा जा सकता है. आए दिन धोनी इनमें से किसी एक कार या बाइक के साथ रांची की सड़कों पर नजर आ जाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement