Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rolls Royce चलाते नजर आए MS Dhoni, देंखें कैप्टन कूल का ये धांसू वीडियो

MS Dhoni रांची की सड़कों पर रोल्स रॉयस विंटेज कार चलाते नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rolls Royce चलाते नजर आए MS Dhoni, देंखें कैप्टन कूल का ये धांसू वीडियो

MS Driving Rolls Royce 1980

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अपने कारों के शौक को लेकर चर्चा में रहते हैं. धोनी का कारों और बाइक से लगाव किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में वेंकटेंश प्रसाद ने एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें धोनी के घर पर उनका गैराज दिखाया गया था. धोनी का गैराज किसी शोरूम से कम नहीं है. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी विंटेज रोल्स रॉयस कार चलाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो रांची का बताया जा रहा है. 

कैंप्टन कूल धोनी अपने होमटाउन रांची की सड़कों पर अपनी विंटेज रोल्स रॉयस चलाते नजर आए हैं. उनका यह वीडियो किसी ने फैन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक धोनी 1980 विंटेज रोल्स रॉयस चलाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बदल जाएगी IND vs PAK मैच की डेट, जानें क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह  

बता दें कि एमएस धोनी के पास कई तरह की नए और पुरानी कारों का क्लेक्शन हैं. उनके पास हमर H2 से लेकर हाल ही में 61 लाख रुपये की KIA EV6 तक का कार कलेक्शन हैं. धोनी के पास कई और बेहतरीन कारें मौजूद हैं. वहीं धोनी को बाइक का भी बड़ी शौक है.

यह भी पढ़ें- 23 साल के पाकिस्तानी बल्लेबाज ने श्रीलंका को उसके घर पर झुकाया, ठोका चौथा शतक  

हाल में धोनी की कार और बाइक दोनों की कलेक्शन का वीडियो खुब वायरल हुआ था. उस वीडियो में देखकर लग रहा था कि यह जैसे कोई शोरूम है. यह वीडियो पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद ने शेयर किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement