Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब 99 पर ही शतक का जश्न मनाने लगे थे शिखर धवन, Virat Kohli ने सरेआम उड़ाया 'गब्बर' का मजाक

Virat Kohli अपने मस्ती मजाक के लिए जाने जाते हैं और उनके इसी अंदाज को लेकर टीम इंडिया क गब्बर यानी शिखर धवन ने एक वाकया शेयर किया है.

जब 99 पर ही शतक का जश्न मनाने लगे थे शिखर धवन, Virat Kohli ने सरेआम उड़ाया 'गब्बर' का मजाक

Virat Kohli Rohit Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मैदान पर माहौल जितना ज्यादा टेंशन वाला होता है, वहीं माहौल क्रिकेट के मैदान से बाहर निकलने के बाद हंसी मजाक का हो जाता है.  टीम इंडिया के खिलाड़ी भी फ्री टाइम में मस्ती मजाक करते नजर आते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली अपनी किसी भी समय मजाक कर सकते हैं और तनावपूर्ण माहौल को भी खुशनुमा बना देते हैं. उनकी इस हरकत के चलते कई बार उनके साथ खिलाड़ी भी सार्वजिक मजाक का शिकार हो जाते हैं. 

शिखर धवन दिल्ली से आते हैं और विराट कोहली भी दिल्ली से ही हैं. दोनों के बीच टीम में होते हुए खूब मस्ती होती है और विराट कोहली शिखर के साथ बीच मैदान पर भी मस्ती करने से नहीं चूकते हैं. शिखर धवन ने एक ऐसा ही मजाकिया मोमेंट शेयर किया है. उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया कि कोहली ने उन्हें 99 रन पर होते हुए भी शतक का मजाक उड़वा दिया था.

यह भी पढ़ें- खराब प्रदर्शन के बावजूद सूर्या को कब तक मिलेगा मौका, लगातार बना रहे शर्मनाक रिकॉर्ड

99 रनों पर मना लिया शतक का जश्न

शिखर धवन ने बताया कि एक मैच के दौरान विराट कोहली उनके साथ खेल रहे थे, और शिखर लंबे वक्त बाद सेंचुरी की ओर बढ़ रही थे. शिखर ने बताया कि वो 93 रनों पर खेल रहे थे और उन्होंने छक्का जड़ा जिसके बाद वो 99 पर पहुंच गए. वहीं विराट कोहली ने शिखर के साथ मस्ती करते हुए यह साबित कर दिया कि शिखर ने अपना शतक पूरा कर दिया है.

यह भी पढ़ें- एशेज के आखिरी मुकाबले में मजबूत स्थिति में इंग्लैंड, बड़े स्कोर की ओर मेजबान

विराट ने उड़ाया था मजाक

शिखर ने बताया है कि उन्होंने कोहली पर विश्वास करके शतक का जश्न मानना शुरू कर दिया था, जिसके बाद कोहली और अन्य सभी खिलाड़ी हंसने लगे. इस दौरान कमेंटटर भी हंसने लगे. तब उन्हें एहसास हुआ कि असल में उनका विराट ने मजाक उड़ाया है. शिखर ने उस दौरान का जिक्र करते हुए कहा है कि विराट उनके साथ सबसे ज्यादा मस्तीखोर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement