Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BSEB: बिहार बोर्ड के 10वीं के एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

BSEB Admit Card for Class 10th: बिहार बोर्ड क्लास 10th की बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन 15 फरवरी 2024 से 23 फरवरी 2024 तक किया जाएगा.

Latest News
BSEB: बिहार बोर्ड के 10वीं के एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

Bihar Admit Card 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) की ओर से ओर से क्लास 10th की बोर्ड परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं. बिहार बोर्ड की ओर से जारी डेटशीट के अनुसार 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं 15 फरवरी 2024 से शुरू होकर 23 फरवरी 2024 तक चलेंगी. स्कूल बिहार बोर्ड 10वीं के हॉल टिकट को बीएसईबी की आधिकारिक वेबसाइट secondary.biharboardonline.com पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. 

10वीं के स्टूडेंट बीएसईबी की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन प्रवेश पत्र पर स्कूलों के प्रधानाचार्यों को हस्ताक्षर कर स्कूल की मोहर लगानी होगी. स्कूलों को उन छात्रों की जानकारी के संबंध में एक रजिस्टर भी रखना होगा, जिन्हें एडमिट कार्ड दे दिया जाएगा.बिहार बोर्ड वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2024 इंटरनल असेसमेंट और प्रैक्टिकल परीक्षा 18 से 20 जनवरी तक आयोजित की जाएगी. बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं की थ्योरी परीक्षा 15 से 23 फरवरी 2024 तक आयोजित की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: कौन हैं अनीशा गांधी तिवारी, जिनकी मां हैं भारत की 5वीं सबसे अमीर महिला
 

बिहार बोर्ड के10वीं के एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड 

बिहार बोर्ड के10वीं के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले बीएसईबी की आधिकारिक वेबसाइट secondary.biharboardonline.com पर जाना होगा. वेबसाइट के होम पेज पर आपको Important Link(s) में Final Admit Card of Secondary Annual Exam 2024 पर क्लिक करना होगा. जिसके बाद अब आप यहां स्कूल कोड, रजिस्ट्रेशन नंबर और छात्रों की डेट ऑफ बर्थ जैसे क्रेडेंशियल दर्ज करें. अब आप अपने स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement