Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोवा में पाएं मोटी सैलरी वाली सरकारी नौकरी, अप्लाई नहीं किया तो पछताएंगे

गोवा में सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका है. आप इससे जुड़े सारे डिटेल्स इस आर्टिकल में जान सकते हैं...

Latest News
गोवा में पाएं मोटी सैलरी वाली सरकारी नौकरी, अप्लाई नहीं किया तो पछताएंगे

Mormugao port authority recruitment 2024 (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अगर आप गोवा में मोटी सैलरी वाली नौकरी करना चाहते हैं तो आपके पास बढ़िया मौका है. गोवा के मोरमुगाओ पोर्ट अथॉरिटी ने कई पदों पर बंपर भर्तियां निकाली हैं. आप ऑफिशियल वेबसाइट mptgoa.gov.in पर जाकर इस भर्ती से जुड़े सारे डिटेल्स जान सकते हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में सरकारी नौकरी पाने का मौका, जानें सारे डिटेल्स

क्या होनी चाहिए योग्यता-
इस वैकेंसी के लिए पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है. अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स के पास सर्टिफिकेट/ डिग्री/CA/ मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग या फिर लॉ की डिग्री पदानुसार होनी चाहिए. सिलेक्शन होने पर उम्मीदवारों को 40 हजार से 2 लाख रुपये कर मंथली सैलरी दी जाएगी.

इन पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 30 से 40 साल निर्धारित की गई है.  इस जॉब से संबंधित अधिक जानकारी पाने के लिए आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें ऑफिशियल नोटिफिकेशन

कैसे करें अप्लाई-
इस भर्ती के लिए अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो आपको ऑफलाइन आवेदन करना होगा. ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिए गए फॉर्म को डाउनलोड कर लें और उसे ध्यानपूर्वक भरकर TO THE SECRETARY, MORMUGAO PORT AUTHORITY, HEADLAND, SADA, GOA -403804 इस पते पर 22 अगस्त तक भेज दें.

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement