Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लीक हुआ NEET PG 2024 का पेपर? एग्जाम कैंसिल करने की याचिका पर Supreme Court करेगा सुनवाई

अगर आप 11 अगस्त को नीट पीजी की परीक्षा देने वाले हैं तो पढ़ें अपने मतलब की खबर...

Latest News
लीक हुआ NEET PG 2024 का पेपर? एग्जाम कैंसिल करने की याचिका पर Supreme Court करेगा सुनवाई

SC

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नीट पीजी की परीक्षा पर अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं. एक तरफ जहां इसका पेपर लीक होने के कथित दावे किए जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर स्टूडेंट्स आवंटित किए गए एग्जाम सेंटर्स के शहर को लेकर भी खुश नहीं हैं. हालांकि नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज NBEMS ने नीट पीजी एंट्रेस टेस्ट के पेपर लीक से जुड़े आरोपों से इनकार किया है. सोशल मीडिया पर नीट पीजी पेपर के लीक होने का दावा किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- NEET PG 2024: टेस्ट सिटी की लिस्ट जारी, natboard.edu.in पर यूं करें चेक

एनबीईएमएस ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर कहा कि एनबीईएमएस 'नीट-पीजी लीक मैटेरियल' नाम के टेलीग्राम चैनल के झूठे दावों का खंडन करता है और नीट पीजी 2024 के आवेदकों को आगाह करता है कि ऐसे झूठे दावे करके उन्हें धोखा देने की कोशिश करने वालों के बहकावे में आएं.

यह भी पढ़ें- अब कब होगा NEET PG 2024 एग्जाम? NBE चीफ ने बताई पूरी बात

वहीं अब सुप्रीम कोर्ट नीट पीजी परीक्षा को स्थगित करने की मांग की याचिका पर 9 अगस्त को सुनवाई करेगा. याचिकाकर्ता ने दावा किया है कि कुछ स्टूडेंट्स को एग्जाम सेंटर ऐसे शहर में आवंटित किए गए हैं, जहां तक उनके लिए पहुंचना मुश्किल है.  याचिका में कहा गया है कि छात्रों को उनके एग्जाम के शहर के बारे में 31 जुलाई को बताया गया और एग्जाम सेंटर की जानकारी उन्हें 8 अगस्त को दी जाएगी. वहीं परीक्षा 11 अगस्त को होनी है. इतने कम समय में छात्रों को सेंटर पर पहुंचने ने मुश्किल होगी इसलिए 11 अगस्त को होने वाली परीक्षा स्थगित की जाए.

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement