Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Schools Closed: नोएडा में लगातार 4 दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानिए क्या है वजह

Noida School Closed: जिलाधिकारी ने 21-22 सितंबर को 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रखने का निर्देश दिए हैं. सरकारी, निजी स्कूल, सीबीएसई, आईसीएसई और यूपी बोर्ड के सभी स्कूल बंद रहेंगे.

Schools Closed: नोएडा में लगातार 4 दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानिए क्या है वजह

Noida School Closed News Hindi Today update 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में 21 और 22 सितंबर को सभी स्कूल कॉलेज और अन्य शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे. जिलाधिकारी की ओर से इसको लेकर एक आदेश जारी किया गया है. नोएडा में 21 से 25 सितंबर तक अप इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन होगा. इसके साथ बाइक से 24 सितंबर के बीच मोटो जीपी रेस का भी आयोजन होगा. जिसके चलते दो दिनों के लिए स्कूल बंद किए गए हैं.

डीएम के आदेश पर शिक्षा विभाग में स्कूलों को बंद करने को कहा है. जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि रूट डायवर्जन और सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए 21 सितंबर दोपहर 2 के बाद और 22 सितंबर को पूरे दिन स्कूलों में अवकाश रहेगा. जारी नोटिस में कहा गया है कि यूपी ट्रेड इंटरनेशनल एग्जिबिशन की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है. वहीं 23 सितंबर को शनिवार और 24 सितंबर को रविवार है. जिस वजह से स्कूलों की छुट्टियां चार दिन की रहेंगी.

यह भी पढ़ें- विशेष सत्र में 75 साल की संसदीय उपलब्धियों पर होगी चर्चा, 8 विधेयक होंगे पेश

बंद रहेंगे सभी स्कूल

डीएम के आदेश अनुसार, 12वीं तक के सरकारी, निजी स्कूल, सीबीएसई, आईसीएसई और यूपी बोर्ड के सभी विद्यालय बंद रहेंगे. प्रशासन ने सभी स्कूलों को निर्देश दिया है कि वह इस आदेश का कड़ाई से अनुपालन करने का कष्ट करें. इसके साथ नोएडा पुलिस ने शनिवार से गौतमबुद्ध नगर जिले में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके तहत 5 या 5 से अधिक लोगों की भीड़ पर प्रतिबंध लगा दिया है.

यह भी पढ़ें- ऋषि सुनक ने ब्रिटेन में इस नस्ल के कुत्ते पर लगाया प्रतिबंध, जानें क्या है वजह

नोएडा में ट्रेड शो और मोटो जीपी रेस का आयोजन

नोएडा में 21 से 25 सितंबर तक अप इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में किया जाएगा. जिसमें प्रतिदिन 1 लाख से अधिक लोगों के आने का दावा है. इसके अलावा 22 से 24 सितंबर को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में मोटो जीपी रेस आयोजित होगी. जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने नोएडा की कंपनियों से अपील की है कि वह इस आयोजन के दौरान वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा दें, जिससे सड़क पर यातायात का दबाव कम रहे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement