Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nirahua ने बीवी को छोड़ Aamrapali Dubey से कर ली शादी? दूल्हा-दुल्हन की ये Video देख चौंके लोग

Aamrapali Dubey और Nirahua की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. अब दोनों की जो तस्वीरें सामने सामने आईं है, उन्हें देख फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं.

Latest News
Nirahua ने बीवी को छोड़ Aamrapali Dubey से कर ली शादी? दूल्हा-दुल्हन की ये Video देख चौंके लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) भोजपुरी के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं. दोनों अपनी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं, इसके अलावा इनके अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. आम्रपाली का नाम अक्सर एक्टर और पॉलिटिशियन दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ के साथ जोड़ा जाता है. हालांकि, दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देख फैंस को बड़ा झटका लगा है. 

वायरल तस्वीरों में आम्रपाली और निरहुआ दुल्हा-दुल्हन के लुक में मंडप पर बैठे नजर आ रहे आ रहा हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि कहीं दोनों ने गुप-चुप तरीके से शादी तो नहीं कर ली है?

यहां देखें Aamrapali Dubey-Nirahua का वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- डांस परफॉर्मेंस के बीच नीति टेलर के साथ हुआ बड़ा हादसा, हालत देख दंग रह गए जज

बता दें कि फैंस आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. अब दोनों की जो तस्वीरें सामने सामने आईं है, उन्हें देख फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं. वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस भी काफी खुश नजर आ रही हैं. दुल्हन बनीं आम्रपाली की खुशी छिपाए नहीं छिप रही है. दोनों को देखकर लग रहा है मानो वो लंबे समय से इस पल के इंतजार में थे. हालांकि, अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं तो जरा ठहर जाइए.

क्या है वायरल तस्वीरों का सच?
दरअसल, ये वीडियो और फोटोज निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म के सेट के हैं. अगर आप वायरल हो रहे वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि वहां किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है. 

यह भी पढ़ें- Akshara Singh हुईं फरार! गैर जमानती वारंट के बाद घर के बाहर लगे इस तरह के पोस्टर

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब आम्रपाली और निरहुआ की शादी को लेकर इस तरह की अफवाहें उड़ी हों, इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है. वो बात अलग है कि फैंस रील लाइफ की इस जोड़ी को रियल लाइफ में भी खूब पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों अच्छे दोस्त हैं और खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement