Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhojpuri एक्ट्रेस Akshara Singh ने MMS लीक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, Akanksha Dubey के सुसाइड पर कह डाली ऐसी बात

Akshara Singh ने एक इंटरव्यू में कथित MMS को लेकर चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही उन्होंने Akansha Dubey के सुसाइड को लेकर भी बात की है.

Bhojpuri एक्ट्रेस Akshara Singh ने MMS लीक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, Akanksha Dubey के सुसाइड पर कह डाली ऐसी बात

Akshara Singh Akanksha Dubey अक्षरा सिंह आकांक्षा दुबे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपने कथित एमएमएस (Akshara Singh MMS Leak) को लेकर चर्चा में आ गई थी. हालांकि एक्ट्रेस ने इसे लेकर कई बार चुप्पी तोड़ते हुए फेक एमएमएस शेयर करने वाले यूट्यूबर्स की जमकर क्लास लगाई है. वो बार बार ये कहती नजर आ चुकी हैं कि इन वायरल वीडियो में वो नहीं बल्कि कोई और है. अब एक्ट्रेस ने कहा है कि वो और बर्दाश्त नहीं करेंगी और इसका करारा जवाब भी देंगी.

आजतक डॉट इन को दिए इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने कहा है कि वो उन लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी जो उनका नाम खराब कर रहे हैं. खासकर उन्होंने कुछ मीडिया वालों को गलत खबर फैलाने के लिए फटकार लगाई है. एक्ट्रेस ने कहा कि वो उन मीडिया हाउज के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी जो उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. अक्षरा सिंह कई बार लोगों से अपील कर चुकी हैं कि वो बिना सच को जाने कोई एमएमएस या फेक खबर शेयर ना करें.

Akanksha Dubey को लेकर कही ये बात

इस इंटरव्यू में अक्षरा ने आकांक्षा दूबे के सुसाइड के मामले को लेकर भी काफी कुछ कहा. उन्होंने कहा है कि एक गैंग उनके पीछे पड़ा हुआ है जो उन्हें काम नहीं करने दे रहा है.

एक्ट्रेस ने कहा 'वो लोग चाहते हैं कि मैं दूसरी आकांक्षा बन जाऊं.' साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो 2018 से अपनी प्रोफेशनल लाइफ में रोज परेशानियां झेल रही हैं पर वो खुद को कमजोर नहीं समझती हैं. 

ये भी पढ़ें: Akshara Singh ने सालों बाद Pawan Singh संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी? चौंका देगा रिएक्शन

Pawan Singh के साथ हुआ विवाद

कथित एमएमएस के अलावा अक्षरा का पवन सिंह के साथ विवाद भी जग जाहिर है. एक्ट्रेस पवन पर बदसलूकी के आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि पवन सिंह ने इंडस्ट्री में उनका काम करना मुश्किल कर दिया है. हालांकि कई मौकों पर मीडिया के पवन को लेकर पूछे गए सवालों पर वो कतई बात करना पसंद नहीं करती हैं. 

ये भी पढ़ें: Akshara Singh: वायरल MMS पर भड़कीं एक्ट्रेस, कहा- मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement