Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshara Singh के नए भोजपुरी सॉन्ग 'बिल्लो रानी' ने मचाया तहलका, लोगों ने Nora Fatehi से किया कंपेयर

Bhojpuri एक्ट्रेस Akshara Singh का नया गाना Billo Rani रिलीज होते ही वायरल हो गया. चंद घंटों में इसे YouTube पर मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं.

Akshara Singh के नए भोजपुरी सॉन्ग 'बिल्लो रानी' ने मचाया तहलका, लोगों ने Nora Fatehi से किया कंपेयर

Akshara Singh अक्षरा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग और डांसिग टैलेंट के लिए भी काफी फेमस हैं. उन्हें चाहने वाले केवल बिहार में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही धूम मचाने लगता है. हाल ही में एक्ट्रेस का नया सॉन्ग रिलीज किया है जिसका नाम है बिल्लो रानी (Billo Rani). यूट्यूब पर इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. करोड़ों लोगों (Akshara Singh new song Billo Rani) इसे देख चुके हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं. एक के बाद एक हिट गाने देकर एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. अक्षरा सिंह का नया गाना भी इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. हाल ही में रिलीज हुए उनके नए गाने बिल्लो रानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस गाने ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस गाने का एक BTS वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: Akshara Singh: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं Bhojpuri एक्ट्रेस, दुल्हन बनकर वेडिंग लुक में आईं नजर

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो गाने का रिहर्सल करती दिख रही हैं. उनके सिजलिंग और हॉट डांस मूव्स देखकर लोग क्रेजी हो गए हैं और उनके वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. खास बात तो ये है कि इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. गाने को 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसकी गिनती लगातार बढ़ रही है.  

ये भी पढ़ें: Akshara Singh ने सालों बाद Pawan Singh संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी? चौंका देगा रिएक्शन

यहां देखें गाने का पूरा वीडियो: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement