Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhojpuri सिंगर Priyanka Singh का भरी महफिल में हुआ अपमान, लाइव शो में छीना माइक, Akshara Singh ने सुनाई खरी खोटी

Bhojpuri सिंगर Priyanka Singh का रोते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक इवेंट में स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उनके साथ बदतमीजी हुई जिसके बाद उन्हें कई लोगों को सपोर्ट मिल रहा है. एक्ट्रेस Akshara Singh ने इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की है. जाने पूरा मामला.

Latest News
Bhojpuri सिंगर Priyanka Singh का भरी महफिल में हु�आ अपमान, लाइव शो में छीना माइक, Akshara Singh ने सुनाई खरी खोटी

Bhojpuri Singer Priyanka Singh & Akshara Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह (Bhojpuri Singer Priyanka Singh) का एक वीडियो सामने आया है जिसने तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में उन्हें स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए देखा पर इसी दौरान उनके साथ बदतमीजी हुई. इसके बाद सिंगर को स्टेज पर रोते (Priyanka Singh crying) हुए देखा गया. वीडियो वायरल होते ही लोग इवेंट के आयोजकों को जमकर खरी खोटी सुनाने लग गए. भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी प्रियंका सिंह को सपोर्ट किया है और अपनी भड़ास निकाली है. 

दरअसल हाल ही में बिहार के गोपालगंज में थावे महोत्सव का आयोजन किया गया था. इसमें भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह को परफॉर्मेंस के बीच में गाना बंद करने के लिए कहा गया. इसके बाद वो मंच पर रोते हुए नजर आईं. प्रियंका कहती हैं, 'मेरे साथ सही नहीं हुआ. मैं गाने के लिए नहीं मर रही हूं. जिला प्रशासन ने बहुत गलत किया है. थावे महोत्सव एक बहुत ही गंदा अनुभव था.' ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद अक्षरा सिंह ने उन्हें सपोर्ट किया.

अक्षरा सिंह ने लंब पोस्ट लिखकर महोत्सव का आयोजकों की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने कहा कि एक कलाकार के साथ इतना गिरा हुआ व्यवहार बहुत निंदनीय है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri एक्ट्रेस Akshara Singh ने MMS लीक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, Akanksha Dubey के सुसाइड पर कह डाली ऐसी बात

वीडियो वायरल होते ही फैंस भी गुस्से में हैं और सिंगर का सपोर्ट कर रहे हैं. इसके अलावा कई और भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनका साथ दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'बेहद ही शर्मनाक है ऐसे किसी का अपमान बर्दाश्त नहीं.' दूसरे यूजर ने लिखा 'बहुत ही निंदनीय कार्य है, जहां कलाकार का सम्मान नहीं वहां कभी जाना नहीं. भीड़ बढ़ाने के लिए कलाकार को बुला लेते हैं और बेइज्जत्ती करते हैं. इन्हें मालूम है भीड़ भाषण सुनने नहीं आती.'

ये भी पढ़ें: Akshara Singh ने सालों बाद Pawan Singh संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी? चौंका देगा रिएक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement