Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kala Chashma का Bhojpuri वर्जन सुनकर भूल जाएंगे ओरिजिनल सॉन्ग, इन सितारों के आगे फेल हैं Sidharth और Katrina

Kala Chashma Bhojpuri Song: राकेश मिश्रा के 'काला चश्मा' गाने में सिमरन तिवारी के लुक ने उड़ाया गर्दा. इस गाने को इंटरनेट पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Latest News
Kala Chashma का Bhojpuri वर्जन सुनकर भूल जाएंगे ओरिजिनल सॉन्ग, इन सितारों के आगे फेल हैं Sidharth और Katrina
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2016 में आई बॉलीवुड फिल्म 'बार-बार देखो' का गाना काला चश्मा खूब वायरल हुआ था. लोगों को इस गाने के बोल और म्यूजिक काफी ज्यादा पसंद आए थे.  देश ही नहीं विदेशों में भी लोग इस गाने पर जमकर थिरके थे. कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा का गाना इतना ज्यादा फेमस हो गया कि आज भी लोग शादियों पर इस गाने पर जमकर ठुमके लगाते हैं. ये एक ऐसा गाना बन चुका है जो हर शादी-पार्टी और क्लब में  डीजे पर बजाया जाता है. वहीं अब काला चश्मा गाने का भोजपुरी वर्जन के सामने आने के बाद इंटरनेट पर जनता की खुशी फूले नहीं समा रही है. हालांकि इस गाने का केवल नाम सेम है काला चश्मा लेकिन दोनों गाने के बोल और धुन, हिंदी गाने काला चश्मा से बहुत अलग हैं. राकेश मिश्रा का नया गाना भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़े:-Ram Charan की बीवी Upasana Konidela लाइमलाइट से रहती हैं दूर, इस वीडियो के बाद हुई वायरल

लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना
काला चश्मा गाने का भोजपुरी वर्जन में लोगों को ना सिर्फ म्यूजिक पसंद आ रहा है बल्कि राकेश मिश्रा की आवाज भी काफी सराही जा रही है. इस गाने में सिमरन तिवारी भी नज़र आ रही हैं और इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. इस गाने की वीडियो की शुरुआत में दर्शकों को राकेश मिश्रा की शानदार एंट्री देखने को मिलती है. खास बात यह है कि इस गाने में एक्टर और एक्ट्रेस के कपड़े से लेकर बुलेट तक का रंग काला है और यह बात लोगों को खूब पसंद आ रही है. गाने के रिलीज होने के बाद सिंगर ने कहा ये गाना उनके लिए बेहद खास है और उन्हें इस गाने को लेकर  लोगों से ढेर सारे प्यार की उम्मीद भी है.

भोजपुरी लोग किसी साइंटिस्ट से कम नहीं 
गाने के सिंगर राकेश मिश्रा का कहना है कि "यह गाना भोजपुरी लोगों की सोच के अनुसार है. मेरी दर्शकों से गुजारिश है कि इस गाने को खूब सुनें और बहुत बड़ा हिट बनाएं. हालांकि लोगों को यह गाना काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है और मुझे लगातार दर्शकों की ओर से कई सारी तारीफें और बधाई संदेश भी मिल रहे हैं". 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement