Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh के गाने 'छलकाता जवनिया' पर जमकर नाचे विदेशी स्टार Kili Paul, देखें वीडियो

Kili Paul ने Pawan Singh के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. उनका वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

Pawan Singh के गाने 'छलकाता जवनिया' पर जमकर नाचे विदेशी स्टार Kili Paul, देखें वीडियो

Kili Paul Neema Paul Dance On Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने पर किली पॉल का डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kili Paul Neema Paul Dance On Pawan Singh Song: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. यही वजह है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज (Bhojpuri Songs) के व्यूज मिलियन्स में होते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने पवन सिंह के एक सुपरहिट गाने पर परफॉर्म करते हुए ये साबित कर दिया है कि भोजपुरी गानों की फैन फॉलोइंग इंटरनेशनल लेवल पर है. किली पॉल उनकी बहन नीमा पॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, हाल ही में किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में किली पॉल अपनी बहन नीमा पॉल के साथ परफॉर्म करते दिख रहे हैं. दोनों को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई गानों पर कंटेंट बनाते दिखाई दिए हैं. वहीं, अब दोनों पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी गाने पर वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. किली पॉल ने अपना ये वीडियो पवन सिंह और काजल अग्रवाल के मशहूर गाने पर बनाया है और इसके कैप्शन में लिखा- 'हमें ये गाना बहुत पसंद है. कोई और भी है जो भोजपुरी फैन है'. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

ये भी पढ़ें- Pawan Singh संग अफेयर की चर्चाओं पर Smrity Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो दिलवाले इंसान हैं

बता दें कि पवन सिंह और काजल अग्रवाल का भोजपुरी गाना 'छलकाता हमरो जवनिया' (Chhalakata Hamro Jawaniya) सुपर-डुपर हिट है. ये गाना पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है और इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर कई बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 50 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और आज भी ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे जाती है.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav ने माई-बाबूजी के लिए खरीदी लग्जरी कार, फोटो ने जीता लोगों का दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement