Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh पर हुआ खतरनाक हमला, Bhojpuri सुपरस्टार के सिर में आई गंभीर चोट

Bhojpuri Star Pawan Singh पर हाल ही में बड़ा हमला हुआ है. एक शो के दौरान एक्टर के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.

Pawan Singh पर हुआ खतरनाक हमला, Bhojpuri सुपरस्टार के सिर में आई गंभीर चोट

Pawan Singh Attacked: पवन सिंह पर हुआ हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh Attacked) को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. उन पर एक शो के दौरान पवन सिंह पर खतरनाक हमला हुआ है. इस हमले में एक्टर को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. उनका ये शो यूपी में हो रहा था, जिसमें भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी. अचानक इस भीड़ के बीच किसी ने एक्टर पर हमला किया और ईंट- पत्थर फेंकते हुए एक्टर के सिट पर गंभीर चोट पहुंचाई. एक्टर पर हमला होने के बाद ईवेंट पर भगदड़ मच गई. पवन सिंह पर हमले का एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, हाल ही में यूपी के नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पवन सिंह का आलीशान ईवेंट रखा गया था, जिसमें भोजपुरी स्टार परफॉर्म करने पहुंचे थे. पवन के अलावा शिल्पी राज और अंजना सिंह भी यहां पर मौजूद थे. पवन हाथ में माइक लेकर अपनी परफॉर्मेंस से में मगन थे कि इसी बीच किसी ने उन पर पत्थर फेंकते हुए हमला किया. ये पत्थर सीधा एक्टर की कनपटी पर जा लगा. एक्टर को इतनी जोर से चोट लगी कि वो परफॉर्मेंस छोड़कर अपनी कनपटी पर हाथ रखकर खड़े हो गए. जब तक वो कुछ समझ पाते तब तक ईवेंट में कई लोग पत्थर और ईंट चलाते दिखाई देने लगे थे. इस दौरान पवन सिंह को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh के शो में हुआ हंगामा, तोड़ी गईं कुर्सियां, काबू करने के लिए पुलिस ने चलाई लाठियां

हैरानी की बात ये है कि ईवेंट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां पर कई थानों की फोर्स, पीएसी लगाई गई थी. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि हमले से पहले किसी ने पवन से एक गाने की फरमाइश की थी और एक्टर ने ये गाना गाने से मना कर दिया था. इसके कुछ देर बाद ही एक्टर पर पत्थर फेंके जाने शुरू हो गए. बताया जा रहा है कि इस हमले में एक्टर की आंख बाल- बाल बच गई. इसके बाद पवन सिंह शो छोड़कर चले गए.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh इस बंगाली बाला से करने वाले हैं तीसरी शादी? हसीना बोली 'हमारी जान हो आप'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement