Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh को एक्स वाइफ ज्योति सिंह का खुला मैसेज, बोलीं 'पिछले साल डर था अब दुआ है'

Pawan Singh की एक्स वाइफ ज्योति सिंह का एक पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को पावर स्टार से जोड़कर देखा जा रहा है.

Latest News
Pawan Singh को एक्स वाइफ ज्योति सिंह का खुला मैसेज, बोलीं 'पिछले साल डर था अब दुआ है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी इंडस्ट्री में 'पावर स्टार' के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) बीते कई दिनों से अपनी शादी और तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं. पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ भी राहें जुदा कर ली हैं. दोनों का तलाक हो चुका है. हालांकि, बावजूद इसके उनका ये रिश्ता आए दिन सुर्खियां बटोरता रहता है. अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला. 

क्या है पूरा मामला?
पवन सिंह को तलाक देने के बाद उनकी एक्स वाइफ ज्योति सिंह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करती नजर रही हैं. इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिल रहा है. तलाक के बाद ज्योति सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और यहां आए दिन खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी ही फोटो शेयर की तो वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. लेटेस्ट पोस्ट में ज्याति सिंह किसी सड़क किनारे ग्रीन साड़ी पहने बैठीं नजर आ रही हैं. इस फोटो में ज्याति सिंह का अंदाज देखते ही बनता है. हालांकि, फैंस का ध्यान उनकी फोटो पर कम, कैप्शन पर ज्यादा गया. 

यह भी पढ़ें- Pawan Singh की दूसरी पत्नी ने दी Bhojpuri स्टार की पोल खोलने की धमकी! कमेंट कर लोगों ने किया एक्टर को सपोर्ट

ग्रीन कलर की साड़ी पहने ज्योति सिंह ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'पिछले साल खौफ था कि तुझे खो ना दूं...इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही ना आऊं.'

यहां देखें ज्योति सिंह का पोस्ट-

 

 

इधर, उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस को समझने में जरा देर नहीं लगी कि ज्योति सिंह का ये मैसेज पवन सिंह के लिए ही है. फिर क्या था, पोस्ट के कमेंट सैक्शन में पावर स्टार के फैंस ने इसे लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. 

फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज आप भैया के जीवन में फिर से लौट आइए ना' तो दूसरे ने लिखा, 'आप लोग एक साथ क्यों नहीं रहते? अगर गलती पवन भैया से ही हुई है तो एक बार आप बात तो कीजिए... समाज में आपका और पवन भैया का नाम बदनाम हो रहा है. क्या इस पर आपका जरा सा भी ध्यान नहीं जाता? जिसको बोलने का थोड़ा सा भी हक नहीं है वो बोले जा रहा है पवन भैया के ऊपर, क्या ये सब देख कर आपको थोड़ा सा भी मन नहीं करता की आप उनके साथ खड़ी रहे!!' तीसरे ने लिखा, 'आपकी वजह से पवन भैया को सुनना पड़ रहा है.' इसके अलावा भी कई लोग ज्याति सिंह को खरी खोटी सुनाते तो कुछ उनका साथ देते भी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Pawan Singh Divorce: बाउंसरों के साथ कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी स्टार, पत्नी को देखते ही बंद किया दरवाजा, जमकर हुआ बवाल

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

पवन सिंह (Pawan Singh)

पहली पत्नी ने की थी सुसाइड
गौरतलब है कि पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत खूब नाम कमाया है. हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ शुरू से विवादों से भरी रही है. इससे पहले अभिनेता अपनी पहली पत्नी के आत्महत्या करने के बाद सुर्खियों में आए थे. पवन सिंह ने पहली पत्नी नीलम से 2014 में शादी की थी. उनकी मौत के बाद भोजपुरी स्टार ने एक बार फिर साल 2018 में ज्योति सिंह से शादी रचाई. हालांकि, दूसरी शादी भी लंबे समय तक टिक नहीं सकी. 

ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर उनका दो बार गर्भपात कराने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, ज्योति सिंह का कहना है कि शादी के बाद पवन सिंह ने उन्हें खूब प्रताड़ित किया जिसके चलते वे कई महीनों तक पवन सिंह से अलग भी रहीं. अब कपल ने तलाक लेकर हमेशा के लिए अपनी राहें जुदा कर ली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement