trendingPhotosDetailhindi4073445

Pawan Singh इस बंगाली बाला से करने वाले हैं तीसरी शादी? हसीना बोली 'हमारी जान हो आप'

भोजपुरी इंडस्ट्री के 'पावर स्टार' पवन सिंह (Pawan Singh) फिल्मों से अलग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं.

पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ भी राहें जुदा कर ली हैं. दोनों का तलाक हो चुका है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर की एक बंगाली बाला के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं, इन तस्वीरों को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पवन सिंह एक बार फिर प्यार में पड़ गए हैं और हो सकता है कि जल्द ही तीसरी शादी भी कर लें. ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं वायरल हो रही इन तस्वीरों पर, साथ ही जानेंगे कि आखिर ये बंगाली बाला हैं कौन?

1.Pawan Singh Affair

Pawan Singh Affair
1/6

बता दें कि इस बार पावर स्टार का नाम जिनके साथ जोड़ा जा रहा है, वो कोई और नहीं बल्कि बंगाली और भोजपुरी एक्ट्रेस प्रोमिला घोष (Promila Ghosh) हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के बाद दोनों कलाकारों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी हैं.



2.Pawan Singh-Promila Ghosh

Pawan Singh-Promila Ghosh
2/6

दरअसल, बीते दिनों प्रोमिला घोष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवन सिंह के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में दोनों कलाकार काफी खुश नजर आए. हालांकि, तस्वीर ज्यादा प्रोमिला के कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर ज्यादा खींचा. 
 



3.Promila Ghosh Instagram

Promila Ghosh Instagram
3/6

पवन सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रोमिला घोष ने लिखा था, 'हमारी जान हो आप... भोजपुरी की शान हो आप...होठों पर मुस्कान हो आप... हर दिल में बसने वाली धड़कन हो आप.' वहीं, अब उनकी ये तस्वीर और कैप्शन एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है.



4.Pawan Singh Third Marriage

Pawan Singh Third Marriage
4/6

प्रोमिला घोष के साथ पवन सिंह की बढ़ती नजदीकियां देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि पवन सिंह तीसरी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो पावर स्टार ही बता सकते हैं.



5.Pawan Singh-Jyoti Singh

Pawan Singh-Jyoti Singh
5/6

दूसरी ओर एक्टर अपनी दूसरी पत्नी के साथ अनबन की खबरों को लेकर भी जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं.  ज्योति सिंह रोजाना सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पवन सिंह की ओर अपनी नाराजगी जगजाहिर करती दिख रही हैं. हाल ही में ज्योती ने ग्रीन कलर की साड़ी पहने एक पोस्ट शेयर की थी. अपनी इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'पिछले साल खौफ था कि तुझे खो ना दूं...इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही ना आऊं.'

ज्योति सिंह के कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस को समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि उनका ये मैसेज पवन सिंह के लिए ही है. 


 



6.Pawan Singh controversy

Pawan Singh controversy
6/6

गौरतलब है कि पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत खूब नाम कमाया है. हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ शुरू से विवादों से भरी रही है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने आत्महत्या की थी. दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी. उनकी मौत के बाद भोजपुरी स्टार ने एक बार फिर साल 2018 में ज्योति सिंह से शादी रचाई. हालांकि, दूसरी शादी भी लंबे समय तक टिक नहीं सकी. ज्योति सिंह ने पावर स्टार से तलाक की मांग करते हुए उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे.
 



LIVE COVERAGE