trendingNowhindi4134224

Tollywood में Saif Ali Khan के डेब्यू से Sara Ali Khan हुईं खुश, पिता के लिए कही ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फिल्म देवरा पार्ट वन (Devara Part 1) से टॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर बात की है.

Tollywood में Saif Ali Khan के डेब्यू से Sara Ali Khan हुईं खुश, पिता के लिए कही ये बात
Sara Ali Khan, Saif Ali Khan In Devara

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फिल्म देवरा पार्ट वन (Devara Part 1) के साथ पैन इंडिया डेब्यू करने पर रिएक्ट किया है. जूनियर एनटीआर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म में सैफ ने एक विलेन का रोल अदा किया है. फिल्म में वह भैरा के रोल में नजर आए हैं और उनकी परफॉर्मेंस की दर्शकों ने खूब सराहा है. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आई थीं, जहां उन्होंने अपने पिता की देवरा में परफॉर्मेंस को लेकर बात की है. 

इस इवेंट के दौरान जब सारा से सैफ अली खान की हालिया रिलीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, '' मैं अपने पापा से प्यार करती हूं और मुझे यकीन है कि उन्होंने शानदार काम किया है. मैं वाकई में उनकी और उनके काम की बहुत तारीफ करती हूं. मुझे उम्मीद है कि एक दिन मैं अपने पेरेंट्स की तरह आधी एक्टिंग कर पाऊंगी.

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने बेबाकी से फ्लॉन्ट की पेट की चर्बी, दिखाया 2 हफ्ते में कैसे किया शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेशन

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी सारा

बता दें कि सारा इस साल सबसे पहले ऐ वतन मेरे वतन में नजर आई थीं. इसके बाद वह मर्डर मुबारक फिल्म में भी दिखाई दीं. एक्ट्रेस इसके साथ ही अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों और अक्षय कुमार के साथ की फिल्म स्काई फोर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच उनकी आने वाली फिल्म को लेकर भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, '' मैं आयुष्मान खुराना के साथ भी एक फिल्म कर रही हूं, लेकिन जब तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती, मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती हूं.

यह भी पढ़ें- Sara-Arjun से लेकर Sunny Deol तक, Bollywood सितारों ने भाई-बहन संग यूं मनाया रक्षाबंधन, शेयर की खास Photos

देवरा ने किया इतना कलेक्शन

फिल्म देवरा को लेकर बात करें, तो इसका निर्देशन कोरताला शिवा ने किया है. देवरा में सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी नजर आई हैं. यह फिल्म जूनियर एनटीआर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है.  चार दिनों में इस फिल्म ने भारत में 173 करोड़ का कलेक्शन किया है और फिल्म ने दुनिया भर में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.