Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'12वीं फेल' के हीरो Vikrant Massey बन गए पापा, फैंस को ऐसे दी खुशखबरी

Vikrant Massey ने फैंस को खुशखबरी दी है. उन्होंने पत्नी Sheetal Thakur के साथ मिलकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
'12वीं फेल' के हीरो Vikrant Massey बन गए पापा, फैंस को ऐसे दी खुशखबरी

Vikrant Massey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) इन दिनों अपनी फिल्म '12वीं फेल' की जबरदस्त सफलता इंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने IPS मनोज शर्मा की जिंदगी के संघर्षों की कहानी बताई है. फिल्म के लिए विक्रांत जमकर तारीफें बटोर रहे हैं. इसक फिल्म के लिए वो बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी हसिल कर चुके हैं. इस गोल्डन दौर में उनकी जिंदगी में एक और बड़ी खुशखबरी आई है. विक्रांत हाल ही में पापा बन गए हैं. उन्होंने अपने फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर कर दी है. इसके बाद विक्रांत को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं.

विक्रांत मेस्सी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- '7.2.2024... हम एक हो गए हैं. अपने बेटे के आने का अनाउंसमेंट करते हुए हम प्यार और खुशियों से भर गए हैं. विक्रांत और शीतल की तरफ से आपको प्यार'. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर कर आभार जाहिर किया है. हालांकि, विक्रांत और शीतल के बेटे का चेहरा देखने के लिए कई फैंस बेकरार हैं. वहीं, विक्रांत के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की बधाइयां मिल रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा विक्रांत का ये गुडन्यूज वाला पोस्ट- ये भी पढ़ें- टीवी के घिसे पीटे कंटेंट के कारण Vikrant Massey ने छोड़ी थी इंडस्ट्री, मेकर्स संग भी हो चुकी है भिड़ंत

बता दें कि विक्रांत और शीतल ने लंबे समय तक एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 19 फरवरी 2022 में शादी की थी. दोनों ने अपने परिवार और करीबियों के बीच एक इंटीमेट ईवेंट में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत, '12वीं फेल' की जबरदस्त सफलता के बाद अब 'यार जिगरी', 'सेक्टर 36' और 'फिर आई हसीं दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों से पहले उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को वक्त देने के लिए ब्रेक लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement