Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Massey ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना, कुछ लोगों को एक्टर ने बताया घटिया

विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) ने हाल ही में बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साधा है और घटिया इंसान कहा है.

Latest News
Vikrant Massey ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना, कुछ लोगों को एक्टर ने बताया घटिया

Vikrant Massey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) इन दिनों अपनी बीते साल रिलीज 12वीं फेल(12th Fail) फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. इसके साथ ही दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया है. साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी 12वीं फेल की जमकर तारीफ की थी. इस फिल्म के लिए विक्रांत मैसी को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था. इन सभी के बीच हाल ही में एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में लोगों की कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर बात की है.

दरअसल, हाल ही में विक्रांत मैसी अनफिल्टर समदिश के साथ चैट शो में नजर आए थे. इस दौरान विक्रांत मैसी ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों के बारे में शेयर किया है और विचार भी साझा किए हैं. चैट शो के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आप लाइफ में घटिया इंसान बनकर इंडस्ट्री में एक अच्छे एक्टर बन सकते हैं? इस सवाल के जवाब में विक्रांत ने कहा कि कई लोग हैं ऐसे. काफी लोग हैं.  उन लोगों को पसंद किया जाता है, उन्हें प्यार भी मिलता है. यहां तक कि लोग उनके जैसा बनना चाहते हैं. इस दौरान विक्रांत ने किसी का भी नाम नहीं लिया है.  

ये भी पढ़ें- 12वीं फेल के बाद अब पॉलिटिकल थ्रिलर में नजर आएंगे Vikrant Massey, इस बड़े फिल्म मेकर संग करेंगे काम

कॉस्मेटिक्स सर्जरी पर बोले विक्रांत

इसके बाद होस्ट ने एक्टर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर सवाल किया. इसपर उन्होंने कहा कि कई लोगों ने करवाई है. इसमें कुछ भी गलत नहीं है और अगर कल को मुझे जरूरत पड़ी तो मैं भी करवा सकता हूं. मैं खुद भी बेटर और बेटर शेप बॉडी चाहूंगा. इस दौरान विक्रांत ने इंडस्ट्री के दिखावे पर भी बात की और उन्होंने इसके पीछे का कारण डर को बताया है. उन्होंने इस दौरान कि जो भी क्रिएटिव आर्टिस्ट हैं, उनके अंदर ये डर रहता है. 

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey की 12th Fail ओटीटी रिलीज को तैयार, जानें कब कहां देख सकेंगे फिल्म

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे विक्रांत

आपको बता दें कि 12वीं फेल के बाद वे जल्द ही फिर आई हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे. यह फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल पार्ट है और इस फिल्म में विक्रांत के साथ तापसी पन्नू नजर आई थीं. वहीं, फिल्म के दूसरे पार्ट में तापसी और विक्रांत के अलावा सनी कौशल नजर आने वाले हैं. साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में विक्रांत पिता है. उनकी पत्नी शीतल ने बेटे को जन्म दिया है. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement