Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाएंगे Akshay Kumar, पढ़ें Mission Raniganj Teaser की 5 खास बातें

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj Th Great Bharat Rescue) का टीजर रिलीज हो चुका है.

Latest News
कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाएंगे Akshay Kumar, पढ़ें Mission Raniganj Teaser की 5 खास बातें

mission raniganj 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) हाल ही में फिल्म ओएमजी 2(OMG 2) में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था. वहीं, ओएमजी 2 के रिलीज के ठीक एक महीने बाद उनकी दूसरी फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj) का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर रिलीज के बाद एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म अगले महीने 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर किया है. इस टीजर की शुरुआत काफी दमदार नजर आ रही है. यह कहानी साल 1989 के रानीगंज में बाढ़ से ग्रस्त कोयला खदान में फंसे लोगों को रेस्क्यू करने की कहानी है. वीडियो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि बाढ़ के पानी का बहाव काफी ज्यादा है और एक व्यक्ति खुद को बचाने के लिए भागते हुए नजर आता है. इसके बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि अगर इसके अंदर एक भी जिंदगी सांस ले रही है तो वो हमारे इंतजार में है. इस दौरान दिखाया जाता है कि कोयला खदान के अंदर फंसे लोग चिल्लाते हैं कि हम जिंदा है. 

कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाएंगे अक्षय कुमार

टीजर में आगे दिखाया गया है कि रेस्क्यू टीम कड़ी मेहनत, कई सारी प्लानिंग और बाढ़ जैसी गंभीर समस्या का सामना करते 350 फीट नीचे फंसे 65 माइनर्स की जान बचाने की कोशिश करती है. बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म में जसवंत सिंह गिल के किरदार में नजर आएंगे. जिन्होंने भारत के कोल रेस्क्यू मिशन को संभाला था और कई लोगों की जिंदगियों को बचाया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बदला गया मिशन रानीगंज का नाम

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू का नाम पहले मिशन रानीगंज द ग्रेट इंडिया रेस्क्यू था. हालांकि बीते दिनों लगातार सोशल मीडिया पर भारत और इंडिया को लेकर छिड़े विवाद के बीच इसका नाम इंडिया से बदलकर भारत कर दिया गया था. 

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं फैंस

फिल्म का टीजर काफी दमदार है और इसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इससे उम्मीद की जा रही है, कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar: किसानों से लेकर Pulwama में शहीद जवानों के परिवार की मदद तक, दरियादिली के लिए मशहूर हैं खिलाड़ी कुमार

रियल लाइफ पर बनी अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज

वहीं, अक्षय कुमार ज्यादातर रियल लाइफ आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और उनकी इस तरह की फिल्में अक्सर ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं. मिशन रानीगंज भी 1989 में आई बाढ़ और कोयला खदान में फंसे लोगों को लेकर दिखाई जाने वाली रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है और इसकी स्टोरी काफी दमदार लग रही है. 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार की फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, प्रोडक्शन हाउस उठाएगा खर्चा

बेहतरीन है स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट और अक्षय कुमार को लेकर बात की जाए तो वह जसवंत गिल के रोल में काफी अच्छे लग रहे हैं. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा, रवि किशन, जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. जो कि एक शानदार कास्ट है.

इस दिन होगी रिलीज

फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित की गई है. फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार की गई है. फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है. वहीं, फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement