Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

69th National Awards: शादी का जोड़ा पहनकर अवार्ड लेने क्यों पहुंची Alia Bhatt, खुद दिया जवाब  

बीती शाम दिल्ली में हुए 69th National Film Awards में शामिल हुईं Alia Bhatt अपने आउटफिट को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं. एक्ट्रेस ने खुद बताया कि उन्होंने इस ड्रेस को क्यों चुना था. 

Latest News
69th National Awards: शादी का जोड़ा पहनकर अवार्ड लेने क्यों पहुंची Alia Bhatt, खुद दिया जवाब  

69th national film awards Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मंगलवार को दिल्ली में आयोजित '69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2023' (69th National Film Awards) में आलिया भट्ट ने भी शिरकत की. आलिया (Alia Bhatt) सहित कई स्टार्स को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) से अवॉर्ड लेते देखा गया. सबका ध्यान एक्ट्रेस की साड़ी पर गया. उन्होंने इस खास मौके पर अपनी शादी का जोड़ा चुना. इसको लेकर खुद एक्ट्रेस ने रिवील किया है. 

आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला. ये अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'गंगूबाई कठियावाणी' में शानदार अभिनय के लिए मिला है. इस अवॉर्ड को लेने के लिए आलिया ने एक अनोखा आउटफिट चुना. उन्होंने अपनी शादी के जोड़े में अवॉर्ड लेने का फैसला किया और इवेंट पर एक्ट्रेस वही व्हाइट साड़ी पहनकर पहुंच गईं जो उन्होंने अपनी शादी में पहनी हुई थी.

आलिया

इसको लेकर एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा 'एक खास दिन के लिए एक खास आउटफिट की जरूरत होती है और कभी-कभी....वो आउटफिट पहले से ही मौजूद होती है. जो एक बार खास होता है वो दोबारा भी खास हो सकता है.'

ये भी पढ़ें: National Film Awards: शादी के जोड़े में अवार्ड लेने पहुंची ये एक्ट्रेस, देखें Photos

आलिया की ये साड़ी सब्यसाची ने डिजाइन की थी. इस ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग जूलरी पहनी थी. साफ तौर पर आलिया की जिंदगी के दो अहम मौकों पर उनकी ये साड़ी साक्षी बनी. इस खास मौके पर आलिया के साथ पति रणबीर कपूर भी थे. रणबीर कपूर ने ब्लैक कुर्ता- पायजामा पहना हुआ था.

अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया का वीडियो बनाते दिखे पति रणबीर 

आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिल्ली पहुंची थी. जहां एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा तो वहीं जब एक्ट्रेस स्टेज पर अपना नेशनल अवॉड लेने पहुंची तो ऑडियंस में बैठे रणबीर उनका वीडियो बनाते हुए दिखाई दिए. साथ ही उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. इसको लेकर एक्टर की काफी तारीफ भी हो रही है. 

ये भी पढ़ें: PM Modi की स्पीच के बीच में सो गईं आलिया भट्ट, बिजी नजर आए पति रणबीर, हो गए ट्रोल

बता दें कि इस साल अल्लू अर्जुन औक कृति सेनन से लेकर आलिया भट्ट तक कई सेलेब्स को सम्मान मिला है. इसके साथ ही दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement