Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan ने हिमाचल प्रदेश के आपदा प्रभावित परिवारों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, किए 25 लाख डोनेट

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) ने हिमाचल प्रदेश के परिवारों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने आपदा प्रभावित परिवार वालों के लिए 25 लाख रुपये डोनेट किया है.

Latest News
Aamir Khan ने हिमाचल प्रदेश के आपदा प्रभावित परिवारों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, किए 25 लाख डोनेट

Aamir Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में हिमाचल प्रदेश में आई आपदा से वहां के लोगों का बुरा हाल है. हिमाचल के परिवार के लोग काफी परेशान है. इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) ने हिमाचल प्रदेश के परिवारों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. दरअसल, हिमाचल में लैंडस्लाइड, बड़े पैमाने पर बिल्डिंग को डैमेज हुआ है. इस सभी नुकसान के चलते आमिर ने आपदा राहत कोष 2023 में 25 लाख रुपये का दान किया है. 

आमिर खान द्वारा किए गए इस अमाउंट के डोनेशन के बाद वहां के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सिक्सू ने एक्टर का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि ये मदद निस्संदेह राहत और लोगों के पुनर्वास की कोशिश के लिए  है, जिसका मोटिव आपदा से प्रभावित परिवारों को इससे बाहर निकालने में मदद करना है. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan छड़ी के सहारे चलने को हुए मजबूर? वायरल हो रही Photos देखकर परेशान हुए फैंस

हिमांचल सीएम ने कहा धन्यवाद

उन्होंने आगे कहा कि फंड का इस्तेमाल बहुत सही तरीके से किया जाएगा, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह जरूरतमंद लोगों तक पहुंच रहा है. उन्होंने कहा कि हिंदी सिनेमा आइकन के रूप में उनका ये नेक कदम उन लोगों के जीवन में अच्छा बदलाव लाने के लिए तैयार है, जो राज्य में मानसून के प्रकोप से अक्सर प्रभावित हुए हैं. हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश के कारण कई इलाकों में लैंडस्लाइड और बादल फटने की घटनाएं हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan भी बनाएंगे Laal Singh Chaddha का दूसरा पार्ट? Forrest Gump के सीक्वल को लेकर आई ये खबर

आमिर खान के प्रोडक्शन में तैयार हुई ये फिल्म

वहीं, आमिर खान के काम को लेकर बात की जाए तो वे जल्द ही अपनी एक्स वाइफ किरण राव द्वारा निर्देशन उनके प्रोडक्शन में बनी लापता लेडीज को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. लापता लेडीज में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को 8 सितंबर को  टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रीमियर रखा गया था. 

एक्टिंग से लिया आमिर ने ब्रेक

वहीं, आमिर खान को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जो कि साल 2022 में रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. इसके साथ ही फिल्म को जबरदस्त आलोचनाओं को झेलना पड़ा था. वहीं, आमिर इस फिल्म के बाद से ब्रेक पर चल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement