Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh का चल रहा है अफेयर? फिर साथ दिखे तो लोगों ने कही ये बातें

दंगल गर्ल Fatima Sana Shaikh और Aamir Khan का पिकलबॉल खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा जोरों पर हो रही है.

Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh का चल रहा है अफेयर? फिर साथ दिखे तो लोगों ने कही ये बातें

Aamir Khan Fatima Sana Shaikh: आमिर खान फातिमा सना शेख वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में हमेशा किसी किसी ना किसी सेलेब के अफेयर्स, शादी और तलाक की खबरें सामने आती रहती हैं. अगर दो कलाकार एक साथ नजर आते जाएं तो उनकी डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोरने लगती हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का नाम भी शामिल है. कई बार एक साथ नजर आ चुके आमिर और सना को हाल ही में फिर साथ देखा गया. दोनों इस दौरान पिकलबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल, हाल ही में पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें फातिमा सना शेख और आमिर खान एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ही इस दौरान पिकलबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आमिर खान ने रेड कलर की टी शर्ट पहनी है. वहीं, एक्ट्रेस फातिमा ग्रे कलर के टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. दोनों एक टीम बनकर यह गेम खेल रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

ये भी पढ़ें- Fact Check: Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh की शादी की फोटो का सच

फातिमा आमिर को यूजर्स ने कहा लव बर्ड्स

आमिर और फातिमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा -लव बर्ड्स. तो वहीं अन्य ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. एक और यूजर ने लिखा- घर के भीतर शूटिंग करना सही नहीं है, उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें.

फातिमा ने आमिर संग रिश्ते पर किया था खंडन

बता दें कि फातिमा, आमिर खान के परिवार के काफी करीब हैं. एक्ट्रेस इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अपने और आमिर खान के अफेयर की खबरों का खंडन कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा था 'मुझे समझाने की जरूरत नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि आप जो भी करते हैं, लोग आपके बारे में बात करेंगे ही.' 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan छड़ी के सहारे चलने को हुए मजबूर? वायरल हो रही Photos देखकर परेशान हुए फैंस

यहां से शुरू हुई आमिर फातिमा के अफेयर की खबरें

दोनों के अफेयर की खबरों के बीच फातिमा आमिर खान की बेटी की सगाई में भी पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने सगाई की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थीं. उन्हें देख एक बार फिर यूजर्स ने आमिर और फातिमा के रिश्ते की अफवाह उड़ा दी थी. लोगों को लगने लगा था कि फातिमा शादी का हिंट दे रही हैं. वहीं, इनके रिलेशनशिप को लेकर बात की जाए तो आमिर और फातिमा ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement