Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टूटेगा Aamir Khan का पाली हिल अपार्टमेंट, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान(Aamir Khan) का मुंबई के पॉश पाली हिल इलाके का अपार्टमेंट टूटने वाला है. जनिए क्या है इसके पीछे का कारण.

Latest News
टूटेगा Aamir Khan का पाली हिल अपार्टमेंट, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Aamir Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान(Aamir Khan) फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. आमिर अपनी बेहतरीन फिल्मों और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को तमाम सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसमें दंगल(Dangal), 3 इडियट्स(3 Idiots), पीके(PK), लगान(Lagan) जैसी मूवीज शामिल है, आमिर अपनी बेहतरीन फिल्मों के कारण फैंस के बीच काफी फेमस हैं. वहीं, एक्टर काफी एक्सपेंसिव लाइफस्टाइल जीते हैं. आमिर खान के पास मुंबई के पॉश पाली हिल इलाके में एक काफी बड़ा अपार्टमेंट है. एक्टर के पास बेला विस्टा और मरीना अपार्टमेंट है. हालांकि इस अपार्टमेंट को लेकर अब खबर आ रही है कि एक्टर का यह अपार्टमेंट जल्द तोड़ा जाएगा. 

दरअसल, मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान का यह अपार्टमेंट तोड़कर दोबारा बनाया जाएगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि इस काम के लिए एटमॉस्फियर रियलिटी नाम की एक रियल एस्टेट फर्म को काम का जिम्मा दिया गया है. सूत्रों ने बताया कि आमिर खान इस प्रोजेक्ट में काफी इंटरेस्ट रखते हैं. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan छड़ी के सहारे चलने को हुए मजबूर? वायरल हो रही Photos देखकर परेशान हुए फैंस

आमिर की मां की तबीयत हुई खराब

इस बीच रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान चेन्नई जाने की योजना बना रहे हैं क्योंकि उनकी मां जीनत हुसैन की तबीयत ठीक नहीं हैं और यही कारण है कि एक्टर कुछ हफ्तों के लिए चेन्नई चले जाएंगे. जानकारी के मुताबिक जीनत हुसैन चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती हैं और आमिर खान अस्पताल के पास के एक होटल में रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- Photos: आमिर खान की बेटी Ira Khan ने बिकिनी में मनाया बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग पूल में दिए रोमांटिक पोज

जल्द ही इस फिल्म से करेंगे वापसी

काम को लेकर बात की जाए तो बीते साल आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर दिखीं थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं. जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. वहीं, एक बार फिर से आमिर फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म सितारे जमीन को लेकर अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बताया था कि यह फिल्म तारें जमीन की तरह होगी, बस इसमें कई अलग अलग के बच्चे दिखाए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement