Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Aamir Khan से खराब हुआ था शाहरुख खान का ये खास गिफ्ट, सालों बाद कबूला सच

Aamir Khan Spoke on Technology: साल 1996 में शाहरुख खान ने आमिर खान को एक गिफ्ट दिया था. जो आमिर से खराब हो गया. एक इवेंट के दौरान उन्होंने ये बात सबके सामने कबूली.

Latest News
जब Aamir Khan से खराब हुआ था शाहरुख खान का ये खास गिफ्ट, सालों बाद कबूला सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) को कौन नहीं जानता. आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए तो फेमस से ही लेकिन आमिर खान, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती भी उनकी फिल्मों की तरह ही फेमस है. आपको बता दें कि बॉलीवुड के तीनों खानों की दोस्ती के उदाहरण आज भी कई जगह दिए जाते हैं. इनकी दोस्ती इतनी गहरी है कि लोगों ने कई बार इन्हें आपस में भड़काने और लड़ाने की कोशिश की पर इन तीनों ने आपस में एक दूसरे पर कभी अपनी भड़ास नहीं उतारी. एक इवेंट के दौरान आमिर खान को शाहरुख खान ने एक स्पेशल गिफ्ट दिया था जो उनसे खराब हो गया था. इस बात को आमिर ने खुद कबूला भी. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

टेक्नोलॉजी और मेरा दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है
सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे टेक्नोलॉजी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं. टेक्नोलॉजी को लेकर आमिर खान ने बताया कि उनका और टेक्नोलॉजी का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. वह कभी भी टेक्नोलॉजी को लेकर इतना ज्यादा हाइपर नहीं रहते हैं. टेक्नोलॉजी की बातें करते-करते उन्होंने एक पुराना किस्सा शेयर किया है जहां शाहरुख ने उन्हें एक लैपटॉप गिफ्ट किया था. हालांकि आमिर से ये खराब हो गया था. आपको बताते क्या है वह पूरा किस्सा.

ये भी पढ़ें: आमिर खान को चाइना के लिए प्यार दिखाना पड़ा भारी, जमकर ट्रॉल हुए एक्टर
 

शो के दौरान आमिर को शाहरुख खान ने दिया गिफ्ट
आमिर खान ने वीडियो में बताया कि 1996 में शाहरुख खान और आमिर खान यूके और यूएसए में शो करने के लिए गए थे. शाहरुख खान उन दिनों टेक्नोलॉजी को लेकर हमेशा अपडेट रहते थे.उस समय तोशीबा का एक नया लैपटॉप आया था. जिसको लेकर शाहरुख खान ने कहा कि इस लैपटॉप में कई सारी कंफीग्रेशन है तुम्हें भी यह लैपटॉप लेना चाहिए. मैं तो ले ही रहा हूं तो इस पर आमिर ने कहा कि मैं लैपटॉप का क्या करूंगा, मैं तो टेक्नोलॉजी को इतना यूज भी नहीं करता. काफी समझाने के बाद  मैंने शाहरुख से कहा कि तुम जो लोगे मेरे लिए भी सेम वही ले लेना.आमिर खान आगे कहते हैं कि लैपटॉप लेने के बाद में हम वापस इंडिया आ गए.

ये भी पढ़ें: इस इंसान के लिए मसीहा बने भाईजान, सलमान खान ने चुकाया हॉस्पिटल का बिल

5 साल तक यूज नहीं किया
आमिर खान ने बताया कि भारत वापिस आने के बाद लेकर 5 साल तक मैंने उस लैपटॉप को एक भी दिन यूज़ नहीं किया. वह जैसा पैक आया था वैसे का वैसे ही पड़ा रहा. 5 साल बाद एक नया मैनेजर मेरे यहां आया. वो काम कर रहा था उसने मुझसे बोला कि सर मैं रोज देखता हूं वो लैपटॉप ऐसे ही पड़ा रहता है क्या मैं यूज कर सकता हूं. तो इस बार आमिर खान ने कहा हां बिल्कुल क्यों नहीं. जब मैनेजर ने लैपटॉप ओपन करने की कोशिश की तो वह शुरू नहीं हुआ. मैंने पिछले 5 सालों से उसे हाथ तक नहीं लगाया था वो पड़े-पड़े खराब हो गया.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement