Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई छोड़ने की तैयारी में हैं Aamir Khan? इस वजह से लिया बड़ा फैसला, सामने आई बड़ी डिटेल

Aamir Khan फिल्मों से गायब हैं पर लाइमलाइट में बने रहते हैं. अब एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि आमिर मुंबई छोड़ने वाले हैं.

Latest News
मुंबई छोड़ने की तैयारी में हैं Aamir Khan? इस वजह से लिया बड़ा फैसला, सामने आई बड़ी डिटेल

Aamir Khan आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. साल 2022 में वो लंबे समय बाद फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से कुछ वक्त के लिए ब्रेक (Aamir Khan break) ले लिया था. वहीं, अब एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि वो मुंबई छोड़कर चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं.

IndiaToday की एक खबर की मानें तो आमिर खान मुंबई छोड़ चेन्नई में रहने की योजना बना रहे हैं. एक्टर अगले दो महीनों तक चेन्नई में रहेंगे और इसके पीछे का कारण काफी पर्सनल है. दरअसल अगले दो महीने चेन्नई में बिताने का फैसला एक्टर ने अपनी मां जीनत हुसैन को लेकर किया है. एक्टर ने अपनी मां की खराब सेहत को लेकर ये फैसला किया है.

सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि आमिर जो अपने परिवार के काफी करीब हैं, उन्होंने अगले दो महीनों के लिए अस्थायी रूप से चेन्नई में शिफ्ट होने का फैसला किया है. आमिर ने अपनी मां के हेल्थ सेंटर के नजदीक एक होटल में रहने का प्लान बनाया है ताकि जब भी जरूरत हो वो उनके आसपास रह सकें.

ये भी पढ़ें: घर जाकर रोज रोते थे 'तारे जमीं पर' के स्टार, बोले 'आमिर खान से कभी नहीं मांगा काम'

कहा जाता है कि आमिर खान अपने परिवार, खासकर अपनी मां जीनत हुसैन के काफी करीब हैं. हाल ही में, एक इवेंट में, आमिर ने साझा किया था कि फिल्मों के अलावा वो अब अपने परिवार को भी ज्यादा समय देना चाहते हैं और जितना संभव हो सके उनके साथ समय बिताना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी करेंगे Aamir Khan, Taare Zameen Par से जुड़ा है कनेक्शन

इसी साल जून में आमिर खान की मां जीनत हुसैन ने अपना 89वां बर्थडे मनाया था. उनके खास दिन पर आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव, बेटी इरा खान और भाई फैजल खान नजर आए थे. इस दौरान आमिर की दोनों बहनें भी दिखीं थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement